कंगना रनौत ने करण जौहर पर कसा तंज, बताया 90 के दशक का निर्देशक

इंडिया न्यूज़, मुंबई
कंगना रनौत ने करण जौहर को 90 के दशक का डायरेक्टर बताकर उन पर तंज कसा। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर टीकू वेड्स शेरू की रिलीज़ की घोषणा करने के कुछ ही समय बाद अभिनेत्री का बयान सामने आया।

नाम लिए बिना साधा निशाना

कंगना रनौत ने अपने पहले प्रोडक्शन प्रोजेक्ट टीकू वेड्स शेरू की घोषणा करने के कुछ घंटों बाद नेटफ्लिक्स और करण जौहर पर तंज कसा। अभिनेत्री ने नेटफ्लिक्स ग्लोबल चीफ बेला बजरिया के लिए करण की हालिया पार्टी की मेजबानी की। कंगना ने कहा कि जब नेटफ्लिक्स प्रमुख ’90 के दशक के एक निर्देशक’ द्वारा आयोजित पार्टियों में भाग ले रहे थे, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के प्रमुख मंच की सामग्री बनाने वाले लोगों के साथ बातचीत करने में व्यस्त थे।

करण ने एक पार्टी की थी होस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक करण ने बेला के लिए एक पार्टी होस्ट की थी। इसमें शाहरुख खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सारा अली खान, कृति सेनन, माधुरी दीक्षित, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे। इस बीच, गुरुवार को अमेज़न प्राइम वीडियो ने आने वाले कुछ महीनों के लिए अपने प्रभावशाली दायरे की घोषणा की। मंच द्वारा कम से कम 40 खिताबों की घोषणा की गई। इस कार्यक्रम की मेजबानी करण जौहर ने की। कंगना रनौत के अलावा, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस, फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और अन्य प्रोडक्शन हाउस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ अपने सहयोग की घोषणा की।

ये भी पढ़े : Rashmika Mandanna ने अपने दिन में खाने की चीजों के बारे में बताया, स्वस्थ और स्वादिष्ट चीजों का प्रयोग करती है अभिनेत्री देखे

ये भी पढ़े : Doctor Strange in the Multiverse of Madness के एक टीज़र में फैंस ने निकाली गलती ,चार दृश्यों में एक व्यक्ति एक ही काम करता दिखा, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Latest news
Related news