Kamal Haasan Launches New Clothing Brand ,’केएच हाउस ऑफ खादर’ के नाम से होगा लांच

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Kamal Haasan Launches New Clothing Brand अभिनेता ‘केएच हाउस ऑफ खद्दर’ नाम की अपनी क्लोदिंग लाइन के लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे, जो 73वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर लाइव हुआ। कपड़े के इर्द-गिर्द स्टीरियोटाइप को तोड़ते हुए, वे कहते हैं, “हमारा पहला संग्रह धूमधाम से नहीं है। यह ‘शैली और फैशन के लिए खादी क्या कर सकती है’ जैसे सवालों के जवाब देती है यह वह सब कुछ कर सकती है जो लिनन कर सकता है, और भी बहुत कुछ।”

मेगास्टार और मक्कल निधि मय्यम के संस्थापक कमल हासन का कहना है कि भारत के स्वतंत्रता संग्राम का बैनर खादी न केवल भारतीयता का प्रतिनिधित्व करता है, बल्कि सभी मौसमों के लिए एक कपड़ा है। उनका कहना है कि इसमें लोगों के साथ फिर से जुड़ने की क्षमता है और ऐसा होने के लिए इस आत्मीयता को विकसित करना एक अच्छा विचार है। (Kamal Haasan Launches New Clothing Brand )

फॉल 2021 में शिकागो में लेबल के लॉन्च को याद करते हुए, कमल हासन ने कहा: “यह हवादार शहर है और वहां का तापमान बर्फीला हो सकता है, लेकिन मैं थ्री-पीस खादी पोशाक में सड़कों पर चल सकता था, और इसकी गर्मी ने मुझे पकड़ रखा था। मेरा मानना ​​है कि खादी हर मौसम के लिए एक कपड़ा है।”

Kamal Haasan Launches New Clothing Brand 

लॉन्च पर बात करते हुए, केएच हाउस के डिजाइनर और क्रिएटिव हेड अमृता राम ने कहा: “मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि डिजाइन किए गए तत्व को पेश करने के साथ-साथ वैश्विक मानचित्र पर केएच हाउस ऑफ खादर को हम एक ब्रांड के रूप में भेजें। यह संदेश कि हम स्थिरता के तीन आयामों का व्यापक रूप से ध्यान रखते हैं: आर्थिक विकास, सामाजिक विकास और पर्यावरण संरक्षण। खादी के लिए यही मेरा सपना है।”

खादी को दूसरों से अलग करने के बारे में बात करते हुए, राम ने कहा; “कपड़े की तरलता। कोई भी कपड़े को जिस तरह से चाहता है उसे तैयार कर सकता है। यह कच्चा, सुंदर और सर्व-प्राकृतिक है। ” (Kamal Haasan Launches New Clothing Brand )

READ MORE : Car Collection of Jr NTR : लैंबॉर्गिनी उरुस और रेंज रोवर जैसी महंगी कार्स है एनटीआर के गेराज में

READ MORE : Yuvraj Singh And Hazel Keech Welcome a Baby, 5 साल बाद की फॅमिली प्लानिंग

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news