Kajol ने किराए पर दिया अपना अपार्टमेंट, हर महीने वसूलेंगी इतना किराया!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
kajol: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस काजोल बेशक इन दिनों सिल्वर स्क्रीन से दूर है। लेकिन वे अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में ही आ ही जाती है। वे एक बार लाइमलाइट में आ गई है। आप सोच रहे होंगे कि काजोल ने कोई फिल्म साइन की है लेकिन ऐसा नहीं है।

दरअसल, उन्होंने अपना पवई स्थित एक अपार्टमेंट किराए पर (Rent out Powai Apartment) दे दिया है। और इसके बदले वे हर महीने किराएदार से करीब 90 हजार रुपए किराया लेंगी। बता दें कि उनका ये अपार्टमेंट 771 स्क्वेयर फीट में फैला है। रिपोर्ट की मानें तो ये अपार्टमेंट हिरानंदानी गार्डन्स के एटलांटिक प्रोजेक्ट के 21वें फ्लोर पर है।

(kajol) एक साल बाद इसका किराया 96,750 रुपए प्रति महीने हो जाएगा

इस अपार्टमेंट का लीज और लाइसेंस अग्रीमेंट 3 दिसंबर को रजिस्टर किया गया था। वहीं डॉक्यूमेंट्स के हिसाब से किराएदार ने 3 लाख रुपए की सिक्युरिटी मनी डिपॉजिट की है। एक साल बाद रेंट को बढ़ा दिया जाएगा। एक साल बाद इसका किराया 96,750 रुपए प्रति महीने हो जाएगा। आपको बता दें कि काजोल पति अजय देवगन के साथ आलीशान बंगले में रहती है। इस बंगले का नाम शिवशक्ति है।

590 स्क्वेयर फीट में फैले इस बंगले को अजय ने लगभग 60 करोड़ रुपए में खरीदा था। आपको बता दें कि आजकल इंडस्ट्री में ज्यादातर सेलेब्स अपने अपार्टमेंट्स को किराए पर दे रहे हैं। काजोल से पहले प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, सलमान खान सहित कई स्टार्स ने अपने-अपने अपार्टमेंट को किराए पर दिया। जैकलीन फर्नांडीज प्रियंका चोपड़ा की किराएदार हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन ने भी कृति सेनन को 10 लाख रुपए प्रति महीने की कीमत पर अपना एक डुपलेक्स किराए पर दिया है।

Read More: Shahid Kapoor ने शेयर की Jersey के सफर की BTS वीडियो

Read More: Katrina Kaif and Vicky Kaushal Honeymoon Photo कैट ने शेयर की मेहंदी लगे हाथों की फोटो

Read More: Pushpa Box Office Big Record अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री करने वाली 5वीं फिल्म बनीं

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news