होम / Kajol Becomes Corona Positive बेटी न्यासा की फोटो लगाकर शेयर किया पोस्ट

Kajol Becomes Corona Positive बेटी न्यासा की फोटो लगाकर शेयर किया पोस्ट

Prachi • LAST UPDATED : January 30, 2022, 12:31 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Kajol Becomes Corona Positive: देश में कोरोना वायरस के केस बढ़ रहे हैं। ऐसे में इस वायरस की चपेट में कई एक्टर्स और टीवी स्टार्स आ चुके है। कुछ हफ्ते पहले दिग्गज गायिका लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद उनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल कोरोना (Kajol)  संक्रमित हो गई है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी। इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

दरअसल काजोल ने अपनी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) की फोटो (kajol Shares Nysa photo) लगाकर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है। काजोल ने लिखा, मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं नहीं चाहती कि कोई मेरी रूडोल्फ नाक को देखें, तो चलिए दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान को देखते है। मिस यू न्यासा देवगन।

वहीं काजोल की पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने न्यासा की तारीफ करते हुए लिखा, वो स्टनिंग है। कई यूजर्स इसपर उनके जल्द ठीक होने के लिए मैसेज लिख रहे है। एक मीडिया यूजर ने लिखा, मुझे आशा है कि आप जल्द ही बेहतर महसूस करेंगे और आपके लिए प्रार्थना करेंगे। एक और यूजर ने लिखा, आप अपना ध्यान रखें। वहीं बता दें कि काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन की तसवीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Read More: Akshay Kumar Starerr Bachchan Pandey का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें