होम / Kajal Aggrawal ने Mothers Day पर शेयर की अपने बच्चे की पहली तस्वीर , Neil की फोटो शेयर करते हुए लिखा ये

Kajal Aggrawal ने Mothers Day पर शेयर की अपने बच्चे की पहली तस्वीर , Neil की फोटो शेयर करते हुए लिखा ये

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 10:15 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Kajal Aggrawal Shared the first Picture of her Child on Mother’s Day: मदर्स डे 2022 पर, काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal ) ने अपने नवजात शिशु नील के साथ पहली बार अपना चेहरा दिखाते हुए कुछ दिल दहला देने वाली तस्वीरें साझा कीं। काजल ने नील के लिए एक पत्र भी लिखा, जिसमें लिखा था, “वह होने के लिए धन्यवाद जिसके साथ मुझे इन सभी का सबसे पहले अनुभव हुआ। ऐसा कोई और नहीं है जो इसे कर सकता था। भगवान ने तुम्हें चुना, मेरे छोटे राजकुमार।”

“My First baby Neil”

मैं चाहता हूं कि आप जानें कि आप कितने कीमती हैं और हमेशा मेरे लिए रहेंगे। जिस क्षण मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया, तुम्हारा नन्हा सा हाथ अपने हाथ में लिया, तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खूबसूरत आँखों को देखा, मुझे पता था कि मैं हमेशा के लिए प्यार में था। तुम( Neil) मेरी पहली संतान हो। मेरा पहला बेटा। मेरा पहला सब कुछ, वास्तव में। आने वाले वर्षों में, मैं आपको सिखाने की पूरी कोशिश करूंगा, लेकिन आपने मुझे पहले ही अनंत मात्रा में पढ़ाया है। आपने मुझे सिखाया है कि मां बनना क्या होता है। आपने मुझे निस्वार्थ होना सिखाया है। शुद्ध प्रेम। आपने मुझे सिखाया है कि मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है,” लंबे पत्र का एक टुकड़ा पढ़ें और हम अचंभित हैं।

Kajal Aggrawal Shared the first Picture of her Child on Mother's Day

“मैं प्रार्थना करता हूं कि आप मजबूत और मधुर बनें और दूसरों के लिए आपका दिल हो। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप इस दुनिया को अपने उज्ज्वल और प्यारे व्यक्तित्व को कभी भी सुस्त न होने दें। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप साहसी और दयालु और उदार और धैर्यवान हैं। मैं पहले से ही देख रहा हूं आप में यह बहुत कुछ है, और यह मुझे आपको अपना कहने में बहुत गर्व महसूस कराता है!”, नई माँ काजल अग्रवाल ने नील की एक तस्वीर के साथ आगे लिखा, जिसमें वह अपनी बाहों में शांति से सो रही थी, जबकि वह उसके साथ इस खूबसूरत पल का आनंद ले रही थी।

ये भी पढ़े : Rashmika Mandanna ने शेयर की फिटनेस वीडियो, अभिनेत्री ने 70 किलोग्राम वजन के साथ किया शक्तिप्रदर्शन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT