Kajal Aggarwal Shares A Secret From Her Love Story वैलेंटाइन्स डे 2022 पर काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेम कहानी का एक रहस्य साझा किया

Kajal Aggarwal Shares A Secret From Her Love Story

इंडिया न्यूज़, मुंबई
काजल अग्रवाल ने 2020 में एक उद्यमी, गौतम किचलू से शादी की। तब से यह जोड़ा मनमोहक तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं जो उनके मजबूत रिश्ते के बारे में बताती हैं। वैलेंटाइन्स डे पर काजल ने पति गौतम के साथ एक और रोमांटिक फोटो पोस्ट की है और यह भी खुलासा किया है कि वे 2012 से साथ हैं।

Kajal Aggarwal Shares A Secret From Her Love Story

दुबई ट्रिप की अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन दिया, “Having troubled this cutie since 2012! Happy V Day, everyday.” इतने सालों में काजल अपने रिश्ते को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखने में कामयाब रही। महामारी के दौरान ही उन्होंने लगभग एक दशक तक एक-दूसरे को जानने के बाद अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया।

Kajal Aggarwal Shares A Secret From Her Love Story

इस बीच, 2 जनवरी को, गौतम किचलू ने अपनी पत्नी काजल अग्रवाल की एक शानदार तस्वीर साझा की और अपनी गर्भावस्था की पुष्टि की। यह जोड़ा कुछ महीनों में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Read Also : Neha Dhupia Spotted Outside Her Residence

Read Also : Mouni Roy Shared Pictures मौनी रॉय ने अपने ‘वन एंड ओनली’ के साथ तस्वीरें साझा कीं

Read Also : Aryan Khan With Sister Suhana Khan Spotted At Airport

Read Also : Dhanush and Malavika Mohanan Special Poster On Valentine’s Day मारन : धनुष और मालविका मोहनन का वेलेंटाइन डे पर विशेष पोस्टर

Read Also : Rajkumar Rao Shared A Post राजकुमार राव ने वेलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका के लिए एक सुंदर पोस्ट सांझा किया

Connect Us : Twitter Facebook

 

Latest news
Related news