होम / Kajal Aggarwal Kikthaloo प्रेग्नेंट? हालिया तस्वीरें दे रही संकेत

Kajal Aggarwal Kikthaloo प्रेग्नेंट? हालिया तस्वीरें दे रही संकेत

Mukta • LAST UPDATED : December 20, 2021, 4:10 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
एक्ट्रेस Kajal Aggarwal Kikthaloo ने अक्टूबर 2020 में गौतम किचलू से शादी की। इससे पहले भी कई बार उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आ चुकी हैं और कहा जा रहा था कि इसकी वजह से उन्हें कुछ फिल्मों में रिप्लेस किया गया है। अब, अभिनेत्री की हालिया तस्वीरों ने एक बार फिर से गर्भावस्था की अफवाहों को हवा दे दी है।

Kajal Aggarwal Kikthaloo ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसमें बेबी बंप देखा जा सकता है। सिंघम अभिनेत्री को एक बेज बॉडीकॉन ड्रेस और ऊपर एक प्लेड शर्ट पहने देखा गया है, और ऐसा लग रहा है कि वह बेबी बंप को छिपाना नहीं चाहती है।
पिछले महीने प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में बात करते हुए काजल ने कहा था, ‘मैं अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहूंगी। सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगा।”

इसके अलावा, मातृत्व के बारे में बात करते हुए, Kajal Aggarwal Kikthaloo ने कहा था, “मुझे लगता है कि मातृत्व एक अद्भुत एहसास है। मुझे लगता है कि जीवन के उस चरण में व्यक्ति आत्म-साक्षात्कार से गुजरता है। ऐसा कहने के बाद, मुझे कहना होगा कि मैं अपने दो भतीजों, ईशान और कबीर की संगति में पहले से ही एक माँ की तरह महसूस करती हूँ।”
कथित तौर पर, काजल को गर्भावस्था के कारण कमल हासन की भारतीय 2 से बाहर कर दिया है। यह कहा गया था कि त्रिशा या तमन्ना भाटिया उनकी जगह ले सकती हैं। हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। सिर्फ भारतीय 2 ही नहीं, कथित तौर पर, अभिनेत्री नागार्जुन अक्किनेनी की द घोस्ट का भी हिस्सा नहीं होगी।

Read Also : Aishwarya Rai Bachchan Summoned By ED पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी ने किया तलब

Read Also : Taimur Ali Khan 5 साल के हो गए: करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT