काजल अग्रवाल और गौतम किचलू बने माता-पिता, बेटे को दिया जन्म Kajal Agarwal blessed with a baby boy

Kajal Agarwal blessed with a baby boy

इंडिया न्यूज़, मुंबई
सेलिब्रिटी जोड़ी काजल अग्रवाल और गौतम किचलू को बधाई संदेश भेजने का समय आ गया है क्योंकि इस जोड़े ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। अभिनेत्री ने कथित तौर पर आज पहले एक बच्चे को जन्म दिया। हालाँकि, इस जोड़ी ने अभी तक इस पर आधिकारिक अपडेट नहीं दिया है।
काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू ने इस साल की शुरुआत में उनकी गर्भावस्था की खबर साँझा की थी। उन्होंने अपनी पत्नी की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी और पोस्ट को कैप्शन दिया, “Here’s looking at you 2022 (with pregnant woman emoji).”

काजल अग्रवाल गर्भवती होने के दौरान अपने जीवन की झलक दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट साझा करती रही हैं। अभिनेत्री ने कई सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी गर्भावस्था के दौरान आने वाली समस्याओं और संघर्षों को भी साझा किया। काजल ने कुछ दिनों पहले अपने पति के लिए एक नोट भी लिखा था और अपने पोस्ट में साझा किया था कि वह एक अद्भुत पिता होंगे।
काजल ने पति के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी और गौतम को समर्पित एक लंबा नोट लिखा। उसके नोट के एक हिस्से में लिखा था, “पिछले 8 महीनों में, मैंने देखा है कि आप सबसे प्यारे पिता हो। मुझे पता है कि आप इस बच्चे के साथ कैसे प्यार करते हैं और आप पहले से कितना ध्यान रखते हैं- यह मुझे बहुत भाग्यशाली महसूस कराता है कि हमारा बच्चे के पिता ऐसे होंगे जो बिना शर्त प्यार करते हैं।”

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे उल्लेख किया कि कैसे उनके बच्चे का स्वागत करने के बाद उनका जीवन काफी बदलने वाला है और लिखा, “रातों की नींद हराम होगी, कई बार हम बीमार महसूस करेंगे, कई बार हम खुद को महसूस नहीं कर पाएंगे, लेकिन यह सबसे अच्छा समय भी होगा हमारा जीवन का। चीजें बदल जाएंगी लेकिन एक चीज वही रहेगी और वह यह है कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं!

Kajal Agarwal blessed with a baby boy

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news