Kacha Badam Pakisatni Version Viral पाकिस्तानी वर्जन देख यूट्यूबर पर लोग निकाल रहे भड़ास

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Kacha Badam Pakisatni Version Viral: देश मे बंगाली गाना ‘कच्चा बादाम'(Kacha Badam ) इतना फेमस हो चुका है कि आज यह बच्चे-बच्चे की जुबान पर है। अब इसका वर्जन पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी बन गया है। पाकिस्तान के एक यूट्यूबर ने इस गाने की तर्ज पर एक नया गाना बनाया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, पाकिस्तानी वर्जन पूरी तरह से रमजान और रोज की बात करता है। इस गाने को पाकिस्तानी यूट्यूबर यासिर सुहरावर्दी ने गाया है।

कच्चा बादाम गाने का पाकिस्तानी वर्जन पूरी तरह से रोजे और रमजान पर बेस्ड है। गाने के बोल- रोजा रखूंगा मैं तो रोजा रखूंगा, रमजान आया देखो रमजान आया है। इस गाने में न सिर्फ छोटे बच्चों बल्कि पशु-पक्षियों को भी रोजे रखने के लिए कहा जा रहा है। हालांकि, सोशल मीडिया पर ये गाना वायरल होने के बाद लोगों ने पाकिस्तानी यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- बस अब यही रह गया था। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अरे यार हद होती है, कच्चा बादाम का रोजा रखूंगा। मैं 50 किलो का हूं लेकिन 10 किलो तो गुस्से के मारे कम हो गए।

बता दें कि वीडियो में यासिर सुहरावर्दी हाथ में चिड़िया और बिल्ली पकड़े हुए गाना गा रहे हैं। इस वीडियो को 7 अप्रैल को नाम के चैनल पर शेयर किया गया था। वीडियो को अब तक करीब 1.72 लाख लोगों ने देखा है। बता दें कि कच्चा बादाम गाने को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के कुरालजुरी गांव के रहने वाले भुवन बदायकर ने गाया है।

गांव में मूंगफली बेच कर पत्नी, दो बेटे और एक बेटी का पालन-पोषण करने वाले भुबन ने ग्राहकों को बुलाने के लिए कच्चा बादाम गाना बनाया और गाने लगे। किसी ने इस गाने का वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया और भुबन रातोंरात स्टार बन गए। कच्चा बादाम गाना वायरल होने से पहले भुबन रोजाना 3 से 4 किलो मूंगफली बेचकर 200-250 रुपए कमा पाते थे। हालांकि, अब कई म्यूजिक कंपनियां उनके साथ डील कर रही हैं।

Read More: पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने प्रिया बेनीवाल संग की सगाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

Read More: अजय देवगन स्टारर सिंघम 3 फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु होगी

Read More: नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Read More: शादी की तैयारियों के चलते रणबीर कपूर के घर के बाहर सिक्योरिटी हुई टाइट, वेंडिग फोटोज और वीडियो नहीं हो पाएगी लीक!

Connect Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news