Kabhi Khushi Kabhie Gham Turns 20 करण जौहर की कभी खुशी कभी गम ने किए 20 साल पूरे

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Kabhi Khushi Kabhie Gham Turns 20 कभी खुशी कभी गम एक ऐसी फिल्म थी जिसे आज भी हर फैन पसंद करता है। इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों की टुकड़ी थी। गाने हों, फैशन हो या फिल्म के सीन, हर चीज एक खास जगह रखती है और हमें यह विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि करण जौहर की इस फिल्म को आज 20 साल हो गए हैं। खैर, यह सच है और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करण जौहर ने फिल्म की एक क्लिप का एक वीडियो साझा किया और एक लंबा नोट पोस्ट किया।

करण जौहर ने जो वीडियो सांझा किया वह लोकप्रिय गीत ‘बोले चूड़ियां’ का एक क्लिप है और इसमें सभी छह कलाकार हैं। उन्होंने जो नोट सांझा किया, उसमें केजेओ ने लिखा, “20 साल होने जा रहे हैं और मैं अभी भी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने और इसे देखने वाले लोगों के उत्साह को महसूस करता हूं।

Watch Video Here

लेकिन मुझे लगता है कि मेरे लिए प्रभाव बहुत बाद में पड़ा। और वह एहसास तब से नहीं रुका है। मैं सभी वीडियो देखता हूं, सभी अवसरों पर इस फिल्म का संगीत एक हिस्सा है, सभी संवाद लोगों ने अब अपने दैनिक जीवन में और निश्चित रूप से -फैशन !! इसके दिल में, मैं यह भी देखता हूं कि इस समय के बाद-यह सब आपके… परिवार से प्यार करने के बारे में है!”

करण जौहर ने अपने निर्देशन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का दिल्ली शेड्यूल पूरा किया। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगे। केजेओ ने हाल ही में घोषणा की है कि योद्धा सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा मुख्य भूमिका में होंगे।

Read Also : Arjun Kapoor And Malaika Arora ने मालदीव की झलकियां सांझा की

Read Also : Salman Khan is Not Attending The Marriage विक्की कौशल, कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं हो रहे सलमान खान, ये है असली वजह

Read Also : Pushpa Trailer : 6 दिसंबर को शाम 6 बजे होना था रिलीज, कुछ तकनीकी मुद्दों के कारण विलंबित

Read Also : Raveena Tandon Spotted At Airport

Read More : Drugs Racket Exposed हुस्न के जाल में फंसाकर युवाओं से करवाती थी ड्रग्स का धंधा, महिला माडल गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news