Kabhi Kabhie Ittefaq Sey स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ के नए लीड ‘मनन जोशी’ ने इंजिनियर से अभिनेता बनने की जर्नी का किया खुलासा

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey हमारे देश में इंजीनियरिंग सबसे लोकप्रिय व्यवसायों में से एक है। कई बॉलीवुड और टीवी कलाकार इंजीनियर्स हैं और इन्हें बहुत प्रतिभाशाली माना जाता है। हालांकि इंजीनियरिंग अपने आप में एक तकनीकी डिग्री है, आप उन्हें हर दूसरे पेशे में कार्यरत होते देख सकते हैं। सिविल सर्विसेज से लेकर बैंकिंग तक, इंजीनियर हर जगह हैं।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कैसे इंजीनियरों का इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी दबदबा है। इसी तरह हमारे पास भी एक और टीवी अभिनेता है, जिसके पास इंजीनियरिंग की डिग्री है। वह कोई और नहीं बल्कि युवा तेजतर्रार मनन जोशी हैं जो जल्द ही आने वाले टीवी शो ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ में नजर आएंगे।

(Kabhi Kabhie Ittefaq Sey)

क्या आप जानते हैं कि एक्टर मनन जोशी एक्टिंग के बिजनेस में आने से पहले इंजीनियरिंग की दुनिया पर राज कर रहे थे ? उनके पास मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा, प्लस डिग्री है। मनन अपने आप में बहुत प्रतिभावान व्यक्ति हैं और ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ जैसे शो में मुख्य भूमिका निभाना एक अभिनेता का सपना होता है।

इंजीनियरिंग की बजाय एक्टिंग को चुनने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता मनन जोशी कहते हैं, “मुझे अभिनय और प्रदर्शन करना हमेशा से पसंद था और यह सब नवरात्रि के शुभ त्योहार के दौरान शुरू हुआ। एक गुजराती होने के नाते मैं अपने दोस्तों के साथ गरबा खेलने गया था। वहां मुझे एक कास्टिंग डायरेक्टर ने गरबा खेलते हुए देखा और मुझसे एक विज्ञापन के लिए आडिशन देने को कहा। आडिशन के परिणामस्वरूप मुझे चुन लिया गया फिर वहाँ से मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

(Kabhi Kabhie Ittefaq Sey)

एक इंजीनियर होने के नाते मैं वह सबकुछ कर रहा था जो मुझे करना चाहिए था, लेकिन अभिनय एक ऐसी चीज है, जिसे मैं वास्तव में करना पसंद करता हूं। मैं वास्तव में एक कॉपोर्रेट के लिए बना व्यक्ति नहीं हूं। मुझे लोगों के साथ खुलकर रहना और जीना पसंद है। प्रदर्शन करने से मुझे कई संस्कृतियों का अनुभव करने, नए लोगों से मिलने का मौका मिलता है और यह मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

इस इंडस्ट्री के बारे में मुझे जो एक चीज पसंद है, वह यह है कि यह बहुत तेज गति से विकसित हो रही है। जो कॉन्टेंट हम दर्शकों को पेश कर रहे हैं उससे वह एक जुड़ाव महसूस करते हैं, बिल्कुल हमारे शो की तरह।

यह इंडस्ट्री गुणवत्तापूर्ण कॉन्टेंट पेश करने के चलते फल-फूल रही है और ऐसे समय में इसका हिस्सा बनने का सौभाग्य पाकर मैं वास्तव में रोमांचित हूं।

(Kabhi Kabhie Ittefaq Sey)

Read More: Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Plan इस दिन लेंगे दोनों 7 फेरे

Read More: Muddy Film Review एक्शन फुल मूवी है भारत की पहली ऑफ-रोड मड रेस फिल्म

Read More: Sameera Reddy Birthday मैंने दिल तुझको दिया से करियर की थी शुरूआत

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news