स्टार प्लस के अपकमिंग शो Kabhi Kabhie Ittefaq Sey में नजर आएंगे मेहुल निसार !

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey: हाल ही में, सभी टीवी शोज अपनी विभिन्न कहानियों के बीच सही संतुलन बनाने का प्रयास कर रहे हैं। आधुनिक समय के पारिवारिक ड्रामे से लेकर महाकाव्य गाथाओं और परियों की कहानियों के रोमांच तक, वे कलाकारों को अंतहीन और अद्वितीय अवसर प्रदान करते रहे हैं।

टेलीविजन पर अपनी दमदार भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय बहुमुखी अभिनेता मेहुल निसार जल्द ही स्टार प्लस (Star Plus) के अपकमिंग शो ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ (Kabhi Kabhie Ittefaq Sey) के साथ छोटे पर्दे पर नजर आएंगे। आपको बता दें कि मेहुल निसार (Actor Mehul Nisar) पिछले 22 सालों में 30 टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं।

अभिनेताओं को हमेशा खुद को चुनौती देने की जरूरत है। यह उन्हें एक अच्छा प्रदर्शन करने वाले कलाकार के रूप में सुधार करने के साथ अपनी क्षमता साबित करने का मौका भी देता है। यह उन्हें आगे बढ़ाने में मदद करता है और उनके करियर ग्राफ को अधिक रोमांचक बनाता है। इस तरह, अभिनेता अपने प्रशंसकों से भी जुड़ते हैं जो अपने पसंदीदा कलाकारों और मशहूर हस्तियों को विभिन्न भूमिकाओं में देखना चाहते हैं और मेहुल टीवी इंडस्ट्री के ऐसे ही एक अभिनेता हैं।

22 साल के अनुभव के साथ, निश्चित रूप से मेहुल ने अभिनय की कला में महारत हासिल की है और इस बार एक नई अनूठी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। अभिनेता के अनुसार किसी विशेष भूमिका के लिए किसी पूर्व तैयारी की आवश्यकता नहीं बल्कि केवल सहजता की आवश्यकता होती है। दर्शकों के मन में एक नई छवि स्थापित करते हुए, वह जल्द ही शो में हीरो के चाचा चंचल की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

(Kabhi Kabhie Ittefaq Sey) यह शो एक बड़े संयुक्त भारतीय परिवार की पृष्ठभूमि पर आधारित है

बहुमुखी अभिनेता मेहुल निसार, जिन्होंने इस 22 सालों में दर्शकों के दिल में एक विशेष जगह बनाई है, उन्होंने हमेशा अपने किरदारों के साथ कुछ नया प्रयोग किया है और अब तक उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार में ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस दी है। वे कहते हैं, ”मनोरंजन इंडस्ट्री में इतने सालों के बाद अगर मैं ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ शो कर रहा हूँ तो निश्चित रूप से यह कुछ अनोखा और खास होगा।

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey
Mehul Nisar

मैं टेबल पर कुछ नया लाने और अपनी परियोजनाओं को बुद्धिमानी से चुनना पसंद करता हूं क्योंकि मैं गुणवत्ता में विश्वास करता हूं और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूँ कि मेरा हर नया प्रोजेक्ट मेरे पिछले किरदार और शो से बहुत अलग हो। यह दर्शकों के बीच एक नई छवि स्थापित करने का मौका है और मैं मानता हूं कि हर किरदार को बिना किसी पूर्व तैयारी के सहजता के साथ निभाने की आवश्यकता है क्योंकि यह दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखता है। मुझे उम्मीद है कि इस नए प्रोजेक्ट को करते हुए मेरे दर्शक और प्रशंसक मुझपर अपना प्यार बरसाते रहेंगे।

कॉकक्रो एंड शाईका एंटरटेनमेंट और मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह शो एक बड़े संयुक्त भारतीय परिवार की पृष्ठभूमि पर आधारित है जहाँ दो विपरीत व्यक्तित्व वाले लोगों की जर्नी प्रदर्शित की गई है, जिसमें प्रतिभाशाली अभिनेता मनन जोशी (अनुभव के किरदार) और येशा रूघानी (गुनगुन के किरदार में) की प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Read More: Govinda Birthday 21 की उम्र में साइन की थी 49 फिल्में

Also Read : KRK Claims About The Kapil Sharma Show, फिल्म प्रमोशन के लिए वसूलते हैं लाखों रुपये!

Read More: Spider Man No Way Home Upcoming Sequel पर मेकर्स ने शुरू किया काम

Read More: The Batman फिल्म से रॉबर्ट पैटिनसन का नया मोशन पोस्टर रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news