होम / Kabhi Eid Kabhi Diwali के लिए सलमान ने कम की अपनी फीस, अब लेंगे इतने करोड़ रुपये

Kabhi Eid Kabhi Diwali के लिए सलमान ने कम की अपनी फीस, अब लेंगे इतने करोड़ रुपये

Prachi • LAST UPDATED : December 2, 2021, 12:40 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kabhi Eid Kabhi Diwali: बॉलीवुड दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) के पास इस समय काफी बड़े प्रोजेक्टस हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म में कई सारे ग्रैंड प्रोजेक्ट हैं। इनमें टाइगर 3 से लेकर कभी ईद कभी दिवाली जैसी फिल्में शामिल हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म अंतिम सिनेमाघरों में रिलीज होकर धूम मचा रही है। अब खबरें सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर आ रही हैं।

इस फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) कर रहे हैं। पहले खबरें थीं कि इस फिल्म के लिए सलमान खान भारी भरकम फीस ले रहे हैं। फिल्म के लिए सलमान को 150 करोड़ रुपये दिए जाने की खबरें थीं। अब खबरें हैं कि फिल्म के लिए सलमान खान ने अपनी फीस में कटौती करने का फैसला किया है।

(Kabhi Eid Kabhi Diwali) सलमान खान ने फीस को 15 फीसदी से कम कर दिया

सलमान खान ने अपनी फीस एक-दो नहीं बल्कि पूरे 25 करोड़ रुपये कम की है। अब वे फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर साजिद ने सलमान खान से फीस कम करने का अनुरोध किया था। इस पर सलमान खान ने हामी भरते हुए फीस को 15 फीसदी से कम कर दिया।

सलमान खान को फिल्म रिलीज से होने वाले प्रॉफिट का भी कुछ हिस्सा मिलेगा। इसका कारण है कि सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस ‘सलमान खान फिल्म्स’ भी फिल्म के निर्माताओं में शामिल है। वहीं साजिद सलमान खान के करीबियों में शामिल हैं। यही वजह है कि सलमान ने बड़ा दिल दिखाते हुए बिना देर किए साजिद की रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली।

Read More: Bhopal Gas Tragedy पर वेब सीरीज ‘The Railway Men’ में नजर आएंगे इरफान खान के बेटे बाबिल

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT