जस्टिन बीबर ने फिर से शुरू किया जस्टिस वर्ल्ड टूर, रामसे हंट सिंड्रोम बीमारी से ग्रस्त थे सिंगर

इंडिया न्यूज़, Hollywood News(Mumbai): जस्टिन बीबर एक बार फिर एक्शन में आ गए हैं। कुछ समय पहले, पॉप सनसनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्थिति के विषय में दुनिया के साथ साझा किया था जिससे उनके चेहरे का एक हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया था। उन्होंने उस समय खुलासा किया कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम का पता चला था, उन्होंने अपने कई संगीत कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था, जिससे प्रशंसकों को गुस्सा आ गया था, जिन्होंने पहले ही उनके शो के लिए टिकट खरीद लिए थे।

उनके लेबल से एक नया अपडेट पुष्टि करता है कि गायक अब काफी बेहतर महसूस कर रहा है और जल्द ही अपने दौरे को जारी रखेगा। बीबर इटली से अपना न्याय विश्व दौरा जारी रखने के लिए तैयार है, जहां वह 31 जुलाई को प्रदर्शन करेंगे। इससे पहले, बीबर ने कई उत्तरी अमेरिकी शो स्थगित कर दिए थे, जिसके कारण उन्हें अंततः पूरे उत्तरी अमेरिकी दौरे को आगे बढ़ाना पड़ा। उनकी वापसी इटली में लुक्का समर फेस्टिवल में शुरू होने वाली है, जो तब यूरोप, दक्षिण अमेरिका, एशिया और ऑस्ट्रेलिया में उनके विश्व दौरे पर जारी रहेगी।

18 अक्टूबर को पहुचेगे दिल्ली

Justin Bieber Resumes His World Tour event after Ramsay Hunt Syndrome

हालांकि, उनके दौरे के उत्तर अमेरिकी चरण में स्थगित तारीखों के बारे में बहुत कम खबरें आई हैं। उनके लेबल ने ET कनाडा के माध्यम से ट्विटर पर घोषणा की, “जस्टिन बीबर ने वर्ल्ड टूर शुरू किया!!! 31 जुलाई को इटली में यूरोपीय त्योहारों की एक श्रृंखला शुरू करना, फिर पूरे दक्षिण अमेरिका, दक्षिण अफ्रीका, मध्य पूर्व, एशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में जारी रहेगा। फिर 2023 में यूरोप में स्थगित अमेरिकी शो का विवरण जल्द ही आ रहा है!” यह दौरा 18 अक्टूबर को नई दिल्ली में शो के लिए ट्रैक पर है। यह कार्यक्रम जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम (जेएलएन स्टेडियम) में होगा।

जस्टिन 31 जुलाई को इटली के लुक्का समर फेस्टिवल में ‘जस्टिस वर्ल्ड टूर’ को फिर से शुरू करेंगे, अपने यूरोपीय फेस्टिवल रन की शुरुआत करेंगे और भारत और एशिया, दक्षिण अमेरिका, दक्षिण अफ्रीका, मध्य पूर्व, ऑस्ट्रेलिया में प्रदर्शन के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय विश्व दौरे पर जारी रहेंगे।

जून की शुरुआत में, बीबर ने एक वीडियो में अपने प्रशंसकों से सीधे बात की थी, “मैंने बेहतर होने के लिए सब कुछ किया है लेकिन मेरी बीमारी खराब हो रही है। … मेरे सभी लोगों के लिए, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और मैं आराम करने वाला हूं और विजय प्राप्त करना!”

Latest news
Related news