होम / Jhanvi Kapoor इस शख्स के साथ हुई कोजी, वायरल हो रही फोटो

Jhanvi Kapoor इस शख्स के साथ हुई कोजी, वायरल हो रही फोटो

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 12:49 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Jhanvi Kapoor : बी टाउन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी हॉट नेस को लेकर भी काफी छाई रही हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जाह्नवी कपूर ने अपनी पार्टी की कुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर एक शख्स के साथ कोजी होते हुए नजर आ रही हैं।

Jhanvi Kapoor

ऐसे में हर कोई जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर ये कौन है जिसके साथ जाह्नवी कोजी होती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर के साथ दिखाई दे रहे इस शख्स का नाम ओरहान (Orhan) है। ओरहान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। ओरहान का इंस्टाग्राम देखें तो साफ है कि वो स्टार किड्स के काफई अच्छे दोस्त हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना से लेकर अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन तक के साथ पार्टी करते ओरहान ने तमाम तस्वीरें शेयर की हुई हैं। ये पहली बार नहीं हैं जब जाह्नवी कपूर यूं ओरहान के साथ पार्टी करती दिखाई दी हैं, बल्कि इससे पहले भी जाह्नवी कपूर और ओरहान कई बार एक दूसरे के साथ बेहद खास अंदाज में दिखाई दे चुके हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

लेटेस्ट खबरें