होम / जैस्मीन भसीन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

जैस्मीन भसीन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Mukta • LAST UPDATED : June 15, 2022, 4:26 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai)

अभिनेत्री जैस्मीन भसीन को मनोरंजन उद्योग में सबसे स्टाइलिश हस्तियों में से एक माना जाता है। अभिनेत्री निश्चित रूप से अपनी आकर्षक मुस्कान और प्यारी अभिव्यक्ति के साथ जानी जाती है और प्रशंसक उसे उसके यथार्थवादी स्वभाव के लिए पसंद करते हैं।

वह अभिनेता एली गोनी के साथ रिश्ते में हैं और वे सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से हैं। जैस्मीन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय हैं और उनकी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने प्रशंसकों को अपने ठिकाने के बारे में अपडेट रखती हैं और यहां तक ​​कि मनोरंजक रीलों और आश्चर्यजनक तस्वीरों के साथ उनके साथ व्यवहार करती हैं।

बेहद खूबसूरत लग रही अभिनेत्री

Jasmin Bhasin

आज, जैस्मीन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की और उन्हें कैप्शन दिया, “कॉटनकैंडी”। इन तस्वीरों में, अभिनेत्री बिल्कुल सुंदर लग रही है क्योंकि उसने एक गुलाबी पोशाक का चयन किया है जो उसके व्यक्तित्व को पूरक करता है। उन्होंने स्ट्रैपलेस पिंक क्रॉप टॉप पहना है और इसे बैगी पिंक पैंट के साथ पेयर किया है।

उन्होंने अपने आउटफिट को सिंपल पिंक नेकपीस से एक्सेसराइज़ किया और व्हाइट बूट्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया। अपने बालों को खुला रखते हुए, जैस्मीन अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरती हैं और बहुत प्यारी लगती हैं। उनके फैंस ने उनकी तस्वीरों पर कमाल के कमेंट्स किए हैं।

बिग बॉस 14 में एली गोनी से हुआ प्यार

Jasmin Bhasin On Instagram

व्यक्तिगत मोर्चे पर, जैस्मीन भसीन को रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एली गोनी से प्यार हो गया। उन्होंने बिग बॉस में अच्छे दोस्त के रूप में प्रवेश किया और घर के अंदर प्यार हो गया। यह कपल अपने प्यार को लेकर काफी मुखर है और उन्हें अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते देखा जाता है। एली और जैस्मीन ने एक संगीत वीडियो तेरा सूट के लिए भी सहयोग किया, जो उनके प्रशंसकों के बीच एक हिट था।

टशन-ए-इश्क से सुर्खियों में आईं अभिनेत्री

जैस्मीन अपने डेब्यू टीवी शो टशन-ए-इश्क से सुर्खियों में आईं और बाद में उन्होंने कई शो में अभिनय किया, जिनमें दिल से दिल तक, दिल तो हैप्पी है जी, नागिन 4: भाग्य का ज़हरीला खेल और अन्य शामिल हैं। जैस्मीन पंजाबी फिल्म ‘हनीमून’ से गिप्पी ग्रेवाल के साथ डेब्यू कर रही हैं। अभिनेत्री बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है और महेश भट्ट की अगली फिल्म में दिखाई देगी। कथित तौर पर वह जुलाई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें