होम / जैकलीन फर्नांडिस डीप नेक शिमरी ब्लू ड्रेस में लग रही बेहद खूबसूरत

जैकलीन फर्नांडिस डीप नेक शिमरी ब्लू ड्रेस में लग रही बेहद खूबसूरत

Mukta • LAST UPDATED : June 26, 2022, 2:40 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai)

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, जो अपने हॉट और स्टनिंग लुक से लोगों का ध्यान खींचने में कभी असफल नहीं होती हैं इस बार अभिनेत्री ने रविवार को सोशल मीडिया पोस्ट साँझा करके गर्मी बढ़ा दी। अभिनेत्री जिसमे बहुत खूबसूरत लग रही है। अभिनेता ने नीले दिल के इमोटिकॉन के बाद पोस्ट को कैप्शन दिया।

हल्की शॉर्ट ब्लू ड्रेस में बेहद हॉट लग रही अभिनेत्री

Jacqueline Fernandez in deep neck blue dress

अभिनेत्री ने चमकदार गहरे गले की हल्की शॉर्ट ब्लू ड्रेस पहनी थी, जिसे मैचिंग हील्स और खुले बालों के साथ पेयर किया गया था। उसने एक सिनेमा हॉल के अंदर एक सीट के किनारे बैठकर कैमरे से दूर जाकर एक हॉट पोज़ दिया और उसका मुँह खुला हुआ था। दूसरी तस्वीर में, जैकलीन को अपनी पीठ के बल लेटा हुआ देखा जा सकता है अपने हाथों को अपने कंधों पर रखकर, सीधे कैमरे में देख रही है। तीसरी तस्वीर में अभिनेत्री ने कैमरे से दूर देखते हुए एक बोल्ड साइड पोज दिया, अपने पैरों को फ्लॉन्ट किया और अपने बालों को लहराया।

Jacqueline Fernandez

हॉट लुक से सभी को चौंका दिया

जैकलीन ने अपने नए हॉट लुक से सभी को चौंका दिया। फैंस ने कमेंट सेक्शन को दिल और आग वाले इमोजी से भर दिया। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेता को आखिरी बार जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘अटैक- पार्ट 1’ में देखा गया था और वह अगली बार किच्छा सुदीप की ‘विक्रांत रोना’ में दिखाई देंगी, जो 28 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होने वाली है। अक्षय कुमार के साथ ‘राम सेतु’ जो इस साल दिवाली के अवसर पर रिलीज़ होगी और ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े के साथ जो क्रिसमस 2022 के अवसर पर सिनेमाघरों में हिट होने जा रही है।

Jacqueline Fernandez Hot Pic

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें