Irrfan Khan की आखिरी फिल्म अब होगी रिलीज, फिल्म डायरेक्टर ने किया खुलासा

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Irrfan Khan: बॉलीवुड हरफनमौला अभिनेता इरफान खान को दुनिया से गए आज दो साल पूरे हो चुके हैं। बता दें कि साल 2020 को 29 अप्रैल के दिन दुनिया को अलविदा कहने वाले इरफान खान ने अपनी दमदार अदाकारी से ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वहीं दुनिया छोड़ चुके इरफान खान की कमी आज भी यूं ही कायम है।

इरफान खान लास्ट मूवी रिलीज डेट

Irrfan Khan की आखिरी फिल्म अब होगी रिलीज, फिल्म डायरेक्टर ने किया खुलासा

इरफान खान खुद इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए लेकिन अपनी यादों को ढेर सारी फिल्मों में कैद कर गए। आज भी कई ऐसे प्रोजेक्ट्स हैं जो रिलीज होने बाकी हैं। उनमें से ही एक फिल्म है ‘अपनों से बेवफाई’। खबर है कि फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। वहीं आपको बता दें कि इस फिल्म को इरफान खान की दूसरी पुण्यतिथि पर रिलीज होना था। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसका कारण बताते हुए फिल्म डायरेक्टर पीयूष शाह ने कहा, हम चाहते थे कि हमारी इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म को दर्शक देखने के लिए आए। लेकिन इस हफ्ते 29 अप्रैल को पहले से तीन फिल्में रिलीज होनी थी।

‘अपनों से बेवफाई’ कोरोना के चलते हुई थी पोस्टपोन

दरअसल फिल्म ‘अपनों से बेवफाई’ को 2019 में सीबीएफसी से सर्टिफिकेट मिल गया था। फिल्म के मेकर्स इसे थिएटर में रिलीज करने के लिए तैयार थे। लेकिन फिर कोरोना वायरस ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया था। इसके बारे में पीयूष शाह ने बताया, हम अपनों से बेवफाई फिल्म को अप्रैल 2020 में रिलीज करना चाहते थे। यह अंग्रेजी मीडियम के ठीक बाद आनी थी। लेकिन लॉकडाउन लग गया और फिर फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन करना पड़ा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Shahrukh Khan लॉस एंजिलस में बनाएंगे वर्ल्ड क्लास स्टेडियम, इस प्रोजेक्ट में होगा मिलियन डॉलर का निवेश

यह भी पढ़ें : Runway 34 की सबसे कम ओपनिंग से हुई शुरुआत, अब तक हुई इतनी कमाई!

यह भी पढ़ें : Sonu Sood के लिए फैंस ने की नोटों की बारिश, जानिए पूरा मामला!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news