Irrfan Khan Death Anniversary 2 साल पहले आज के दिन इरफान खान ने दुनिया को कहा था अलविदा, इस बीमारी से थे पीड़ित

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Irrfan Khan Death Anniversary: बॉलीवुड हरफनमौला अभिनेता इरफान खान की आज यानी 29 अप्रैल को दूसरी डेथ एनिवर्सरी है। दरअसल साल 2020 को आज ही के दिन दुनिया को अलविदा कहने वाले इरफान खान ने अपनी अभिनय से फिल्मी दुनिया में एक अलग पहचान बनाई थी।

वहीं इरफान के ऐसे अचानक चले जाने से फैंस आज भी सदमे में है। बता दें कि वे न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे। आपको बता दें कि इरफान खान ने बॉलीवुड में कई क्लासिक फिल्मों में काम किया है। उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार को फैन्स आज भी पसंद करते है। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था।

Irrfan Khan Death Anniversary
Irrfan Khan Death Anniversary 2 साल पहले आज के दिन इरफान खान ने दुनिया को कहा था अलविदा, इस बीमारी से थे पीड़ित

इरफान के बेटे बाबिल ने शुरु किया अपना बॉलीवुड सफर

इरफान खान (Irrfan Khan) की फैमिली ने पत्नी सुताप सिकदर और दो बेटे बाबिल और अयान है। बाबिल भी पिता की तरह ही इंडस्ट्री में कदम रख रहा है। उन्हें कुछ फिल्मों के आॅफर भी मिले है। वैसे, आपको बता दें कि इरफान खान मौत से पहले अपने परिवार के लिए करोड़ों की प्रॉपर्टी छोड़ गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इरफान खान अपनी पत्नी और बेटों के लिए करीब 320 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी छोड़ गए है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 15 करोड़ रुपए फीस लेते थे। फिल्मों के अलावा वे एंट्रोसमेंट से भी कमाई करते थे। वहीं वे एक ऐड करने का 5 करोड़ रुपए चार्ज करते थे। उन्होंने कई बड़ी और नामी कंपनियों के लिए विज्ञापन किए थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Ram Setu इस दिन होगी रिलीज, अक्षय कुमार ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया

यह भी पढ़ें : Siddhant Chaturvedi Birthday गली बॉय फेम एक्टर आज मना रहा है अपना 29th बर्थडे

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut ने बोल्ड फोटोशूट कराया, तस्वीरें शेयर कर लिखा – ’16 साल पहले आज ही के दिन…’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news