होम / इरा खान ने शेयर किया पिता आमिर खान की फिल्म का पोस्टर, फैंस को कहा 'उलटी गिनती शुरू करें'

इरा खान ने शेयर किया पिता आमिर खान की फिल्म का पोस्टर, फैंस को कहा 'उलटी गिनती शुरू करें'

Sachin • LAST UPDATED : August 6, 2022, 2:45 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): आमिर खान देश की शोभा बढ़ाने वाले बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी फिल्मों में एक मजबूत भावनात्मक रंग होता है और वे अक्सर बहुत गहरा संदेश देती हैं। करीना कपूर खान भी सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले फिल्म सितारों में से एक हैं, जो अब दो दशकों से अधिक समय से उद्योग में हैं। आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा में साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म कई जगहों पर बहिस्कृत भी किया जा रहा है। इस फिल्म की चर्चा का एक और कारण है क्योंकि यह फिल्म रक्षा बंधन के अवसर पर 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली है। आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने पिता की फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की।

Ira Khan Shares Poster of Father Aamir Khan's film, Tells Fans to 'Start .....' Ira Khan Shares Poster of Father Aamir Khan's film, Tells Fans to 'Start .....'

इरा खान, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, ने फिल्म के लिए अपने उत्साह को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उसने सड़क पर लाल सिंह चड्ढा के एक बड़े बैनर की एक तस्वीर साझा की और एक स्टिकर संलग्न किया जिस पर ‘उत्साहित’ लिखा हुआ था। कहानी का कैप्शन पढ़ा, “उलटी गिनती शुरू होने दो”। अगले ही पोस्ट में, उन्होंने यह भी साझा किया कि फिल्म की अग्रिम बुकिंग खुली हुई थी और उन्होंने अपने अनुयायियों से तत्काल टिकट बुक करने के लिए कहा। लाल सिंह चड्ढा धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी शुरुआत करने के लिए आवश्यक कर्षण प्राप्त कर रहा है। ट्रेलर और गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

इरा खान 

इस बीच, इरा हमेशा अपने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चर्चा में रही हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके बारे में बात करती नजर आती हैं। सोमवार को उन्होंने एक लंबा नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने उस एक चीज के बारे में बात की जिससे उनकी चिंता में मदद मिली। कैप्शन में, उसने यह भी लिखा कि उसके हमले के बाद स्नान करते समय बॉडी स्क्रब का उपयोग करने से उसे खुद को शांत करने में मदद मिली। वही अगर इरा के काम की बात की जाए तो, कुछ साल पहले, स्टार किड ने थिएटर निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्होंने हेज़ल कीच के साथ यूरिपिड्स मेडिया नाटक का निर्देशन किया।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
BSF Recruitment 2024 Notification: BSF में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, तुरंत करें आवेदन, निकली बंपर भर्ती- Indianews
ADVERTISEMENT