इंडियाज गॉट टैलेंट-9 के विजेता बने दिव्यांश-मनुराज, ट्रॉफी के साथ मिली चमचमाती कार और 20 लाख रुपये India’s Got Talent Season 9 Winner

इंडियाज गॉट टैलेंट की चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही दिव्यांश-मनुराज को एक कार और 20 लाख रुपये प्राइज मनी के तौर पर मिले हैं। शो की पहली रनर अप रही इशिता विश्वकर्मा को 5 लाख रुपये मिले हैं तो वहीं दूसरे रनर अप बम फायर क्रू ग्रुप को भी मेकर्स की ओर से 5 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।
India’s Got Talent Season 9 Winner : सालों से लोगों को एंटरटेन करने वाले शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) के 9वें सीजन ने भी खूब धमाल मचाया। बीती रात ही इस शो का ग्रैंड फिनाले हुआ। इस शो के फिनाले में दिव्यांश (Divyansh) और मनुराज (Manuraj) की जोड़ी ने हर किसी को पीछे छोड़कर विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है। फिनाले में दिव्यांश (Divyansh) और मनुराज (Manuraj) ने बीएस रेड्डी (BS Reddy), वॉरियर स्क्वॉड (Warrior Squad), बॉम्ब फायर क्रू (Bomb Fire Crew) समेत कई टैलेंटेड लोगों और ग्रुप्स को पीछे छोड़ दिया। सोनी टीवी के इस रिएलिटी शो के फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब धमाल मचाया और आखिर में दिव्यांश-मनुराज की जोड़ी ने हर किसी का दिल जीत लिया।

इतनी मिली प्राइज मनी

इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) की चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही दिव्यांश-मनुराज (Divyansh-Manuraj) को एक कार और 20 लाख रुपये प्राइज मनी के तौर पर मिले हैं। शो की पहली रनर अप रही इशिता विश्वकर्मा (Ishita Vishwakarma) को 5 लाख रुपये मिले हैं तो वहीं दूसरे रनर अप बम फायर क्रू ग्रुप (Bomb Fire Crew Group) को भी मेकर्स की ओर से 5 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं।

शुरुआत से ही शो ने जीता दिल

इंडियाज गॉट टैलेंट 9 (India’s Got Talent 9) ने शुरुआती दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में अपनी मौजूदगी दर्द करवानी शुरू कर दी थी। शो पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया। शो के जज बादशाह (Badshah), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), किरण खेर (Kirron Kher) और मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने शो में चार चांद लगाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। टीवी के जाने-माने एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने इस शो में अपने मस्तमौला अंदाज से तो खूब जलवे बिखेरे। अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने हमेशा की तरह इस शो को बड़ी ही खूबसूरती के साथ होस्ट किया।

India’s Got Talent Season 9 Winner

Also read: TV Reality Show: india’s Got Talent में लोलो ने रिवील किया मजेदार किस्सा, बोलीं- गोविंदा ने पहले ही बता दिया था मेरा भविष्य

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news