होम / इमली और आर्यन बच्चा गोद लेने के बारे में सोचते हैं

इमली और आर्यन बच्चा गोद लेने के बारे में सोचते हैं

India News Desk • LAST UPDATED : May 30, 2022, 3:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, Imlie Serial Update

आज के एपिसोड की शुरुआत आर्यन द्वारा इमली को आश्वासन देने के साथ होती है कि वे हमेशा एक-दूसरे के लिए रहेंगे। ज्योति अंदर आती है और इमली के लिए अपनी नकली चिंता दिखाती है। नीला और गुड़िया ने नर्मदा को इमली के खिलाफ भड़काते हुए कहा कि इमली ने बच्चों की जिम्मेदारियों से छुटकारा पा लिया और यहां तक ​​कि आर्यन को भी अपनी तरफ कर लिया।

नर्मदा क्रोधित हो जाती है। ज्योति नर्मदा से कहती है कि उसने इमली को बांझपन को ठीक करने के लिए कुछ गोलियां दी हैं। यह सुनकर नीला और गुड़िया आगबबूला हो उठे। ज्योति उनसे कहती है कि वह सबका विश्वास जीत लेगी और फिर अपना बदला लेगी।

इमली के हाथ से दवा गिरती है

ज्योति को उम्मीद है कि इमली बांझपन की गोली लेगी और हमेशा के लिए बांझ हो जाएगी। इमली दवा लेने वाली है और आर्यन उसे एक कार्ड दिखाता है। इमली के हाथ से दवा गिरती है। आर्यन का सुझाव है कि उन्हें अनाथालय से एक बच्चा गोद लेना चाहिए।

इमली व्यक्त करती है कि वह नर्मदा और अर्पिता के साथ इस पर चर्चा करेगी। आर्यन इम्ली के साथ एक अनाथालय जाता है। बच्चे उन्हें देखकर थोड़ा असहज हो जाते हैं लेकिन इमली उन्हें दिलासा देती है। आर्यन कानूनी कार्य करने के लिए आगे बढ़ता है। घर पर, ज्योति नर्मदा को उकसाती है कि इमली आर्यन के साथ बाहर है। नर्मदा दृढ़ है इमली ने गोली नहीं ली होगी।

नर्मदा उग्र हो जाती है

ज्योति बताती है कि इमली एक बच्चा गोद लेना चाहती है। नर्मदा उग्र हो जाती है और ज्योति और गुड़िया को लेकर अनाथालय पहुंच जाती है। उनका मानना ​​है कि आर्यन को ज्योति या गुड़िया से शादी करनी चाहिए जो उसे बच्चा दे सके। आर्यन नर्मदा को रोकता है और बताता है कि बच्चा गोद लेना उसका विचार था न कि इमली का।

वह इमली से कहता है कि उसे गोद नहीं लेना चाहिए क्योंकि बच्चे को कभी प्यारा परिवार नहीं मिलेगा। वे घर पहुंचते हैं और इमली टूट जाती है। ज्योति उसे सांत्वना देती है और उसे अपनी माँ के साथ साझा करने के लिए कहती है। ज्योति सुनिश्चित करती है कि इमली गोली का सेवन करे। इमली ने गोली खा ली और ज्योति यह सोचकर खुश हो गई कि उसने इम्ली की जिंदगी बर्बाद कर दी और आर्यन उसका हो जाएगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला ने पंजाबी गानों से जीता करोड़ों लोगों का दिल, पंजाब विधानसभा चुनाव में आजमाया हाथ

ये भी पढ़ें : करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसेवाला, महंगी गाड़ियों का था शौक

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT