होम / इमली : गुंडों ने आर्यन की आंखों पर पट्टी बांध दी

इमली : गुंडों ने आर्यन की आंखों पर पट्टी बांध दी

Mukta • LAST UPDATED : July 4, 2022, 2:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, Imlie Serial Updates (Mumbai): गुंडों ने आर्यन की आंखों पर पट्टी बांध दी, उसके हाथ बांध दिए और उसे एक कमरे में फेंक दिया। आर्यन उसके अगले कदम की भविष्यवाणी करता है और उसे लात मारता है। जमीन पर और उन सभी के साथ लड़ता है। उनमें से एक ने उसके सिर पर बोतल फोड़ने की कोशिश की। दूसरा उसे रोकता है। आर्यन जानना चाहता है कि उनका बॉस कौन है।

गुंडे ने उसके सिर पर बोतल फोड़ दी और वह फर्श पर गिर पड़ा। मुखिया गुंडे का कहना है कि वह आदमी एक अमीर व्यापारी आर्यन सिंह राठौड़ है, महिला ने उन्हें उसके लिए बहुत कम पैसे दिए। वह आर्यन को वापस एक कमरे में फेंक देता है और ज्योति को बुलाता है। ज्योति कहती है कि वह चाहती थी कि वे आर्यन का अपहरण करें और इमली को दोष दें। गुंडे ने आर्यन को रिहा करने के लिए 5 लाख के बदले 5 करोड़ की मांग की।

ज्योति यह सोचकर घबरा जाती है कि उसका जादू काम नहीं कर रहा है, वह 5 करोड़ का इंतजाम कैसे करेगी। एक फूलदान नीचे गिर जाता है। नर्मदा ज्योति से पूछती है कि क्या कुछ टूट गया और टूटा हुआ फूलदान देखकर कहती है कि वह नौकरों से इसे साफ करने के लिए कहेगी। ज्योति कहती है कि वह आज इमली की प्रतिक्रिया के बाद सदमे में है और आर्यन अभी भी लापता है, पूछता है कि क्या उसने हैरी को देखा। नर्मदा का कहना है कि हैरी को अपने कमरे में होना चाहिए।

एक गुंडा आर्यन को पकड़ लेता है

ज्योति सोचती है कि वह हैरी से 5 करोड़ रुपये लेगी, उसके कमरे में जाती है और उसे लापता पाती है। वह सोचती है कि वह भी भाग गया, किसी को फोन करता है, और कहता है कि उसके पास जानकारी है। इमली आर्यन को एक कमरे में कुर्सी से बंधा हुआ पाता है और उससे बात करने की कोशिश करता है, लेकिन वह कोई प्रतिक्रिया नहीं देता। एक गुंडा आर्यन को पकड़ लेता है और आर्यन नीचे गिर जाता है। हैरी पूछता है कि आर्यन को क्या हुआ होगा। इमली का कहना है कि गुंडों ने उसे कुछ शामक दिया होगा। वह कहती है कि वह आर्यन को गुंडों के सामने लाएगी।

पुलिस राठौड़ हाउस का दौरा करती है

पुलिस राठौड़ हाउस का दौरा करती है और परिवार से पूछताछ करती है कि क्या उन्हें आर्यन के लापता होने के पीछे किसी पर संदेह है। ज्योति कहती है कि उसे कैरी पर शक है। कैरी गुंडों की मांद/पब का दौरा करता है। गार्ड उसे रोकते हैं। वह अपना नाटक शुरू करती है और कहती है कि उसे शराब की जरूरत है क्योंकि वह एक बड़ी शराबी है।

उसका ड्रामा देखकर गुंडे राजी हो गए। डॉली और नीला ज्योति का समर्थन करते हैं और कहते हैं कि उन्हें आर्यन के लापता होने के पीछे कैरी पर शक है। अर्पिता और सुंदर आर्यन का समर्थन करते हैं। पुलिस पूछती है कि क्या उनके पास कैरी की आईडी है या उनका पुलिस सत्यापन है। नर्मदा का कहना है कि कैरी पगडंडिया से इमली की दोस्त है। पुलिस ने कैरी के बैग की जांच की और उसमें गहने मिले।

ज्योति को कैरी के बैग में गहने छुपाने की याद आती है। अर्पिता का कहना है कि कैरी चोरी नहीं कर सकती क्योंकि वह इमली है। सुंदर उसे रोकता है और कहता है कि उसका मतलब इमली का दोस्त है और उसे बताता है कि वे कैरी की पहचान नहीं बता सकते। गुड़िया कहती है कि उसे यकीन है कि कैरी ने आर्यन का अपहरण कर लिया है। पुलिस यह कहकर चली जाती है कि फिलहाल कैरी उनके रडार में है।

ये भी पढ़ें : देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी ने बेटी लियाना की पहली तस्वीर साँझा की
ये भी पढ़ें : झलक दिखला जा : रियलिटी शो को जज करेंगे माधुरी दीक्षित और करण जौहर
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT