होम / इमली : ज्योति के लिए इमली का बड़ा आश्चर्य

इमली : ज्योति के लिए इमली का बड़ा आश्चर्य

Mukta • LAST UPDATED : June 30, 2022, 4:23 pm IST

इंडिया न्यूज़, Imlie Serial Update (Mumbai) : इमली आर्यन से कहती है कि उसने सारी व्यवस्था कर ली है। ज्योति पूछती है कि किस तरह की व्यवस्था है। इमली कहती हैं नृत्य व्यवस्था। सुंदर का कहना है कि इमली को आर्यन के साथ नृत्य करना चाहिए। नर्मदा आर्यन और इमली को एक-दूसरे का ख्याल रखने के लिए कहती है।

दोनों ने एक-दूसरे को मुस्कुराते हुए और एक-दूसरे का हाथ थामे हुए उसे गले लगाया। यह देखकर ज्योति को जलन होती है। गुड़िया भी निराश महसूस करती है। नीला का कहना है कि उसे निराश होना चाहिए क्योंकि इमली को यह जानकर चकनाचूर हो जाएगा कि उसकी जगह कैरी ने ले ली है। ज्योति उनके सम्मेलन को सुनती है और सोचती है कि इमली जो कुछ भी करती है, उसे कोई नहीं बचा सकता।

नीला ताना मारती है

प्यार की एक कहानी सुनो… गाने पर इमली और आर्यन ने जमकर डांस किया। उनकी परफॉर्मेंस के बाद सभी उनके लिए ताली बजाते हैं। इमली नर्मदा, सुंदर और अर्पिता को उनके साथ नृत्य करने के लिए कहती है। ज्योति कैरी को खोजती है और नीला से कैरी के बारे में पूछती है।

नीला ताना मारती है कि क्या उसे अपने जैसे नौकर पर नजर रखनी चाहिए। इम्ली ने ज्योति को कैरी की खोज करते हुए सुना, खुद को कैरी का वेश बनाया और आर्यन के साथ फ्लर्ट किया। गुड़िया को हिचकी आती है और जलन महसूस होती है और कहती है कि वह आर्यन के साथ डांस करना चाहती है।

गाने पर आर्यन कैरी के साथ डांस करते हैं

धक धक धडके ये दिल… गाने पर आर्यन कैरी के साथ डांस करते हैं। गुड़िया आर्यन के साथ डांस करने की कोशिश करती है। सुंदर और अर्पिता उसे खींचकर ले जाते हैं और आर्यन और कैरी के साथ डांस करते हैं। आगे नर्मदा और नीला ने अपना नृत्य कौशल दिखाया। कैरी यह जानकर परेशान हो जाती है कि उसका नकली दांत नाचते हुए नीचे गिर गया।

वह उसे ढूंढती है जब गुड़िया और नीला उसे आर्यन के साथ डांस करने के लिए डांटती है। वह माफी मांगती है और फिर से दांत खोजने लगती है। टूथ हैरी के व्हीलचेयर के पास गिर जाता है और वह उसे व्हीलचेयर के नीचे कुचलने वाला होता है जब इमली नोटिस करता है और उसे लेने की कोशिश करता है। आर्यन दांत उठाता है और उसे सावधान रहने के लिए कहता है। वह उसे बचाने के लिए धन्यवाद देती है। वह उसका दांत ठीक करता है।

नर्मदा इमली को बुलाती है

नर्मदा इमली को बुलाती है। कैरी इमली के अवतार में वापस आती है और नर्मदा तक जाती है। नर्मदा उसे केक लाने के लिए कहती है। इमली आर्यन से कहती है कि कुछ समय में ज्योति का सच सामने आ जाएगा। नीला उसके पास जाती है और केक लाने के लिए उस पर चिल्लाती है क्योंकि सभी भूखे हैं। इमली अपने कमरे में चली जाती है। आर्यन सोचता है कि क्या ज्योति पर इम्ली के आरोप सही हैं।

वह याद करता है कि इमली पर तीन बार हमला हुआ था और सोचता है कि अगर वह उससे 5 मिनट के लिए भी दूर चली जाती है तो भी वह चिंतित हो जाता है। ज्योति इम्ली के मरने का इंतजार करती है। इमली अपने कमरे में प्रवेश करती है और चिल्लाती है। ज्योति खुश हो जाती है जबकि आर्यन इमली को देखने के लिए दौड़ता है। इमली ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्हें गले लगाया।

सुंदर दूसरों के साथ दौड़ता है

सुंदर दूसरों के साथ दौड़ता है और इमली से पूछता है कि क्या वह ठीक है। वह हां कहती है और एक दीवार पर आर्यन के साथ पूरे परिवार की थ्रोबैक तस्वीरें दिखाती है। गुड़िया अपनी फोटो देखकर खुश होती है और कहती है कि वह बचपन से ही प्यारी थी। इमली आर्यन से कहती है कि कोई भी उसके जैसे रिश्तों का पालन नहीं कर सकता है और प्रशंसा करता है कि वह सभी रिश्तों का सम्मान करता है और उनकी रक्षा करता है।

वह आर्यन के अपने परिवार के प्रत्येक सदस्य और दोस्तों के साथ संबंधों का वर्णन करती है। अंत में वह ज्योति से कहती है कि ज्योति आर्यन की सबसे पुरानी दोस्त है, उसके पास ज्योति का वीडियो है जिसे वह इसे आर्यन उपहार के रूप में दिखाएगी। ज्योति घबराने लगती है। इमली कैमरे से चिप निकाल कर टीवी में लगा देती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : डिज्नी प्लस हॉटस्टार वेब सीरीज ‘शूरवीर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

ये भी पढ़े : एशिया रिचेस्ट पॉवर कपल 2022 की लिस्ट में शामिल हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Karisma नहीं है Kareena की बहन का नाम, घर के लोग ही नहीं लेते सही नाम
कांग्रेस जयपुर में आम सभा में जारी करेगी घोषणा पत्र, ओल्ड पेंशन स्कीम,स्वास्थ्य के अधिकार की गारंटी के आसार
Kangana Ranaut के निशाने पर आई उर्मिला मातोंडकर, पुराने इंटरव्यू का इस तरह दिया जवाब
Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने जेल में बंद सीएम के लिए चलाया ये अभियान, इस जरिए दिया जाएगा आशीर्वाद
Bengaluru: कैब ड्राइवर ने किया यात्रियों पर हमला, वजह जानकर चौंक जाएंगे
बेटे AbRam की मोटी फीस भरते हैं Shah Rukh, स्कूल का फिस कार्ड देख उड़ जाएगी नींद
BRO ने लद्दाख के लिए खोला नया मार्ग, जानें मनाली को लेह से जोड़ने वाले तीसरे और सबसे छोटे रास्ते की खासियत
ADVERTISEMENT