होम / इम्ली को ज्योति पर शक होने लगा

इम्ली को ज्योति पर शक होने लगा

Mukta • LAST UPDATED : June 15, 2022, 6:13 pm IST

इंडिया न्यूज़, Imlie Serial Update :

आज के एपिसोड की शुरुआत इम्ली से होती है जो आर्यन से कहती है कि वह अपना अहंकार एक तरफ छोड़ दे। आर्यन इमली को खाना खाने के लिए कहता है क्योंकि उसके पास सुबह से कुछ नहीं था। इमली आर्यन से कहती है कि कैरी ने उसे बताया कि उसके पास खाना भी नहीं है।

आर्यन इमली को बताता है कि कैरी का आसपास रहना बहुत अजीब है। इमली कैरी का बचाव करती है और आर्यन को यह स्वीकार करने के लिए कहती है कि वह बच्चे का पिता है। आर्यन उसे बताता है कि इमली उस दर्द को नहीं समझ रही है जो वह माधव की वजह से झेल रही है। वह उसे माधव के खिलाफ सबूत के तौर पर एक औषधीय पट्टी दिखाता है। उसी समय, इमली किसी को समान जूते पहने हुए देखता है लेकिन उस व्यक्ति को पहचानने में विफल रहता है।

आर्यन और इमली को बहस करते देख ज्योति खुश हो जाती है

नर्मदा और अर्पिता इम्ली को पूजा में शामिल होने के लिए कहते हैं। नर्मदा ज्योति से कहती हैं कि वे मंदिर पहुंचते ही अपना व्रत तोड़ सकती हैं। गुड़िया नीला से पूछती है कि वह ज्योति और हैरी को एक साथ क्यों रहने दे रही है जैसे कि सुंदर और इमली पर्याप्त नहीं थे।

आर्यन इमली को अपने पक्ष में ले लेता है और कहता है कि वह लंबे समय तक सच्चाई को नजरअंदाज नहीं कर सकती। इमली का कहना है कि उसकी आंखें और कान खुले हैं लेकिन आर्यन नहीं देख सकता कि वह क्या कर सकती है। आर्यन उसे फिर से सबूत दिखाता है और कहता है कि माधव जिम्मेदार है। उन्हें बहस करते देख ज्योति खुश हो जाती है।

आर्यन सहमत है कि बच्चा उसका है

ज्योति ने नोटिस किया कि इम्ली ने जूते नहीं पहने हैं और वह उसे पहनी हुई चप्पलें पेश करती है। इम्ली उसी जूते को देखकर दंग रह जाती है। इमली को पता चलता है कि ज्योति ने माधव को नुकसान पहुंचाया है। इमली को विश्वास नहीं हो रहा था कि ज्योति माधव को नुकसान पहुंचा सकती है और ठोस सबूत खोजने का फैसला करती है। इम्ली असली अपराधी को खोजने के लिए भगवान से प्रार्थना करती है।

आर्यन फार्मेसी स्टोर पर जाता है और उस व्यक्ति से उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाने के लिए कहता है। इम्ली प्रार्थना करते समय लड़खड़ा जाती है और आर्यन उसे पकड़ लेता है। आर्यन उससे पूछता है कि अगर बच्चे को कुछ हुआ होगा तो क्या होगा। इमली का कहना है कि वह चिंतित है क्योंकि बच्चा उसी का है। आर्यन सहमत है कि बच्चा उसका है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT