होम / हश हश वेब सीरीज का पोस्टर हुए रिलीज़: जूही चावला और सोहा अली खान आयी फर्स्ट पोस्टर में नजर

हश हश वेब सीरीज का पोस्टर हुए रिलीज़: जूही चावला और सोहा अली खान आयी फर्स्ट पोस्टर में नजर

Sachin • LAST UPDATED : September 8, 2022, 11:12 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): जूही चावला और आयशा जुल्का सात-एपिसोड की थ्रिलर वेब सीरीज़ हश हश के साथ अपने डिजिटल डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीरीज में जूही चावला, आयशा जुल्का, सोहा अली खान पटौदी, कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं। महिलाओं ने अपने सोशल मीडिया पर हश हश का फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया, और यह काफी पेचीदा लग रहा है। हश हश महिलाओं के नेतृत्व में एक कलाकार और चालक दल की विशेषता है, और महिलाओं के एक समूह की कहानी को चित्रित करता है, जिनके जीवन को उजागर करना शुरू होता है जब एक अप्रत्याशित घटना उनके अतीत से रहस्य सामने लाती है।

हश हश के नए अनावरण पोस्टर में महिलाओं को एक दूसरे के मुंह पर हाथ रखते हुए दिखाया गया है। पोस्टर को शेयर करते हुए सोहा अली खान ने लिखा, “जल्द ही फलियां फैलाना, तब तक इसे #HushHushOnPrime, 22 सितंबर को रखें।” पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा है, और हम उनके नॉट-सो-परफेक्ट जीवन में एक झलक पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। शाहाना गोस्वामी ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे होंठ सील हैं… फैन्स ने उत्साहजनक कमेंट कर अपना उत्साह दिखाया। जबकि एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “इसे देखने के लिए तत्पर हैं .. आपको टीम में शुभकामनाएं,” एक अन्य ने टिप्पणी की, “शहाना पर हमेशा दिलचस्प प्रोजेक्ट चुनने पर भरोसा करें! इसके लिए प्रतीक्षा में हूं!”

Hush Hush Web Series poster: Juhi Chawla and Soha Ali Khan seen

इस थ्रिलर सीरीज़ की खास बात यह है कि इसमें मुख्य रूप से महिलाओं को शामिल किया गया है, जिसमें प्रोडक्शन डिज़ाइनर, कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर, एसोसिएट प्रोड्यूसर, को-प्रोड्यूसर से लेकर आर्ट, कॉस्ट्यूम, प्रोडक्शन और यहां तक ​​कि सुरक्षा की टीमें शामिल हैं। कार्य।

विक्रम मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाली अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और प्रशंसित निर्देशक तनुजा चंद्रा द्वारा सह-निर्मित, हश हश का प्रीमियर 22 सितंबर को प्राइम वीडियो पर होगा।

ये भी पढ़े : उत्तराखंड में खाई में गिरी आईटीबीपी की बस, सवार थे 12 जवान

ये भी पढ़े : लौंडा डांस के लिए मशहूर भोजपुरी कलाकार रामचंद्र मांझी का निधन

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT