हॉलीवुड स्टार ऐनी हेचे का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन, परिवार ने की पुष्टि

इंडिया न्यूज़, Hollywood News(Mumbai): उनके प्रतिनिधि ने कहा है कि अमेरिकी अभिनेत्री ऐनी हेचे की मौत हो चुकी है, लेकिन संभावित अंगदान की अनुमति देने के लिए उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा जाएगा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 53 वर्षीय अपनी कार को लॉस एंजिल्स के एक घर में टक्कर मारने के बाद एक सप्ताह तक कोमा में रही थीं। ऐनी हेचे के परिवार ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, “आज हमने एक उज्ज्वल प्रकाश, एक दयालु और सबसे खुशहाल आत्मा खो दी।” हेचे ‘ज्वालामुखी’, ‘डॉनी ब्रास्को’ और 1998 की ‘साइको’ की रीमेक सहित फिल्मों में दिखाई दिए। 2020 में सास-बहू ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ में भी नजर आईं।

कार एक्सीडेंट 

लॉस एंजिल्स फायर डिपार्टमेंट (एलएएफडी) के अनुसार, ऐनी हेचे के वाहन में “भारी आग लग गई”, जिसे पूरी तरह से बुझाने के लिए 59 अग्निशामकों को एक घंटे से अधिक समय लगा। जिस दो मंजिला घर में वह दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह “निर्जन” था। मीडिया रिपोर्ट्स ने उनके परिवार के हवाले से कहा कि जलने के साथ-साथ, ऐनी हेचे को “एक गंभीर एनोक्सिक मस्तिष्क की चोट” के साथ छोड़ दिया गया था, जब मस्तिष्क ऑक्सीजन से वंचित हो गया था। एक प्रतिनिधि ने कहा कि ऐनी हेचे “कानूनी रूप से मृत” है, लेकिन यह भी कहा कि उसका जीवन-समर्थन उपचार अस्थायी रूप से यह जांचने के लिए जारी रहेगा कि क्या वह संभावित अंग दान के लिए एक मैच हो सकता है।

उनके परिवार के बयान में कहा गया है, “ऐनी को बहुत याद किया जाएगा लेकिन वह अपने खूबसूरत बेटों, काम के अपने प्रतिष्ठित शरीर और उनकी भावुक वकालत के माध्यम से जीवित रहती है।” ऐनी हेचे के परिवार ने कहा, “हमेशा सच्चाई में खड़े रहने, प्यार और स्वीकृति के अपने संदेश को फैलाने की उनकी बहादुरी का स्थायी प्रभाव बना रहेगा।”

1969 में ओहियो में जन्मी हेचे और उनका परिवार बचपन में कई बार इधर-उधर घूमा। जब वह 13 वर्ष की थी, उसके पिता की एचआईवी/एड्स से मृत्यु हो गई, और बाद में उसने 2001 के अपने संस्मरण ‘कॉल मी क्रेज़ी’ में कहा कि उसने बचपन में उसके साथ बार-बार बलात्कार किया था। पुस्तक को बढ़ावा देने वाले साक्षात्कारों में, उसने कहा कि दुर्व्यवहार ने उसे अपने जीवन के पहले 31 वर्षों के लिए “पागल” बना दिया और उसने खुद को सुरक्षित महसूस करने के लिए ‘चौथा आयाम’ नामक एक काल्पनिक दुनिया बनाई थी।

Latest news
Related news