Happy Birthday Salman Khan 56 वां जन्मदिन मना रहे सलमान खान

इंडिया न्यूज़, मुंबई

Happy Birthday Salman Khan सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने उद्योग में खुद को एक ब्रांड के रूप में सफलतापूर्वक स्थापित किया है। तीन साल से अधिक के अपने करियर में, प्रेम रतन धन पायो ने न केवल कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, बल्कि बड़े पैमाने पर प्रशंसक भी हैं। और जब वह आज अपना 56 वां जन्मदिन मना रहे हैं, सलमान को दुनिया भर के प्रशंसकों और दोस्तों से शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई है, सुपरस्टार भी अपने दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर आए हैं।

(Happy Birthday Salman Khan)

बातचीत के दौरान, जब सलमान से एसएस राजामौली के साथ उनके सहयोग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने सभी अटकलों को खारिज कर दिया और कहा कि वह अभी तक इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं। हालांकि, सलमान ने बजरंगी भाईजान 2 के लिए राजामौली के पिता के वी विजयेंद्र प्रसाद के साथ काम करने का जिक्र किया। इसके बारे में बात करते हुए, एक था टाइगर अभिनेता ने कहा कि फिल्म का नाम पवन पुत्र भाईजान रखा गया है। यह सब नहीं है।

(Happy Birthday Salman Khan)

अब तक, सलमान, जिन्हें आखिरी बार आयुष शर्मा के साथ एंटिम: द फाइनल ट्रुथ में देखा गया था, कैटरीना कैफ के साथ अपनी टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त की बहुचर्चित फिल्म पर काम कर रहे हैं। खबर है कि सलमान और कैटरीना फिल्म में टाइगर और जोया की अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे। इसके अलावा, फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में दिखाई देंगे।

(Happy Birthday Salman Khan)

Read Also : Deepika And Ranveer Singh Spotted At Airport

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news