होम / जगताप ने चव्हाण के घर में प्रवेश किया

जगताप ने चव्हाण के घर में प्रवेश किया

India News Desk • LAST UPDATED : May 30, 2022, 3:51 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Update

आज के एपिसोड़ में, साईं का वकील आता है और विराट को जमानत के कागजात देता है और उसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिखाता है जिसमें कहा गया है कि मलार ने अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले शराब का सेवन किया था। सम्राट ने कहा कि यह इंगित करता है कि शराब के सेवन के कारण उसकी मृत्यु हुई क्योंकि यह दर्द निवारक के साथ मिला था।

विराट कांस्टेबल से जेल खोलने के लिए कहता है और साईं बाहर आ जाती है और सम्राट उसे गले लगा लेता है। इसके बाद वह विराट को गले लगाने जाती हैं। वे सभी घर पहुंच जाते हैं और साईं को देखकर अश्विनी खुश हो जाती है और उसे गले लगा लेती है।

विट्ठल और जगताप अपने आदमियों के साथ घर में प्रवेश करते हैं

पाखी उसे शांत होने के लिए कहती है क्योंकि उस पर लगे आरोप अभी भी नहीं हटाए गए हैं क्योंकि उसे केवल जमानत दी गई है। बा बताती हैं कि साईं को भी घर के अंदर नहीं जाने देना चाहिए। विराट ने आश्वासन दिया कि वह साईं के आरोपों को हटा देंगे। विट्ठल और जगताप अपने आदमियों के साथ घर में प्रवेश करते हैं।

विराट उन्हें बाहर जाने के लिए कहते हैं क्योंकि यह उनका घर है। भवानी पूछती है कि वे कौन हैं। विट्ठल बताता है कि जगताप साई से शादी करना चाहता था और उसने उसके पिता को भी मार डाला। साई गुस्सा हो जाती है और उस पर चिल्लाती है। जगताप उससे कहता है कि वह कुछ नहीं कर सकती। ओंकार उसे बाहर निकलने के लिए चिल्लाता है लेकिन वह ओंकार को धमकाता है और वह डर जाता है।

पाखी और भवानी साईं पर चिल्लाते हैं

जगताप साईं की ओर चलता है लेकिन विराट, सम्राट, राजीव और मोहित उसके सामने आते हैं और उसे रोकते हैं। विराट जगताप को सोफे पर धकेलता है और उससे कहता है कि वह अपने सिद्धांतों को भूल जाएगा और अगर उसने उनके परिवार का अनादर किया तो उसे तुरंत गोली मार दी जाएगी। जगताप अदालत के आदेश को दिखाता है कि उसे मुआवजे के लिए 5 करोड़ देने की जरूरत है।

विराट ने साई को आश्वासन दिया कि अगर वे उसे निर्दोष साबित करते हैं तो इसकी जरूरत नहीं है। पाखी और भवानी साईं पर चिल्लाते हैं कि उसने यह सब नाटक किया। सोनाली उसे अपने नाटक से दूर रखने के लिए कहती है क्योंकि यह उनके परिवार को बर्बाद कर रहा है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला ने पंजाबी गानों से जीता करोड़ों लोगों का दिल, पंजाब विधानसभा चुनाव में आजमाया हाथ

ये भी पढ़ें : करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसेवाला, महंगी गाड़ियों का था शौक

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
Lok Sabha Elections 2024: छात्र नेता, कुल संपत्ति…, जानें कुरूक्षेत्र सीट से BJP उम्मीदवार नवीन जिंदल के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स
ADVERTISEMENT