पाखी और मानसी ने घर छोड़ा

इंडिया न्यूज़, Serial Update (Mumbai) :

आज के एपिसोड़ में भवानी बताती है कि साईं के गर्भपात का कारण पाखी है। पाखी बताती है कि वह कभी नहीं चाहती थी कि साईं के साथ कुछ भी बुरा हो क्योंकि उसने जो कुछ भी कहा वह गुस्से में था। भवानी पाखी पर आरोप लगाती है और उसे घर से बाहर निकलने के लिए कहती है।

साईं बताती हैं कि पाखी कहीं नहीं जाएगी और इसी घर में रहेगी। वह बताती है कि यह पाखी की गलती नहीं है कि वह अब बच्चे को सहन नहीं कर सकती है और सभी को बताती है कि एक डॉक्टर होने के नाते वह समझती है और उसे दंडित नहीं करना चाहती।

विराट ने पाखी को सांत्वना दी

वह रोती है और बताती है कि पाखी ने भी सम्राट को खो दिया लेकिन उसकी स्थिति के लिए उसकी कोई गलती नहीं है। विराट ने उसे सांत्वना दी। भवानी बताती है कि पाखी ने साई के साथ गलत व्यवहार किया और इसलिए उसे घर से बाहर निकल जाना चाहिए। वैशाली पाखी और मानसी को घर से निकाल देती है।

विराट उन्हें रोकने के लिए जाता है लेकिन साई दर्द से कराहती है इसलिए वह उसकी ओर दौड़ता है। वे घर छोड़ देते हैं। वैशाली मानसी को चव्हाण के खिलाफ हेरफेर करना शुरू कर देती है और पाखी ने विराट का बचाव करते हुए कहा कि वह उन्हें रोकने आया है और इसके बारे में सोचकर खुश हो जाता है। वह मानसी को विश्वास दिलाती है कि वह उसकी देखभाल करेगी।

साईं और विराट भावुक हो जाते हैं

साईं विराट से कहती है कि वह नहीं चाहती थी कि पाखी घर से बाहर जाए। विराट मान जाता है और अलमारी खोलता है और खिलौनों को देखता है। वे दोनों भावुक हो जाते हैं और भवानी आकर उन्हें सांत्वना देती हैं। वह उनसे कहती है कि उन्हें डॉक्टर के पास जाना चाहिए।

वे जाते हैं और डॉक्टर उन्हें बताते हैं कि साईं फिर से गर्भ धारण नहीं कर सकती हैं लेकिन वे गोद लेने या सरोगेसी से बच्चा प्राप्त कर सकते हैं। भवानी को गुस्सा आता है और वे सब चले जाते हैं। निनाद और अश्विनी ने उसे एक बच्चे के लिए साई पर दबाव नहीं डालने के लिए कहा क्योंकि उसने अभी-अभी एक बच्चे को खोया है। भवानी क्रोधित हो जाती है और चली जाती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : ब्रह्मास्त्र’ से सामने आया मौनी रॉय का फर्स्ट लुक, कल रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news