साईं मलार के गंदे रवैये से निपटती है

इंडिया न्यूज़, Serial Update :

डॉ. थुरत साईं का समर्थन करने का काम करते हैं और अस्पताल में दुर्व्यवहार करने के लिए मल्हार को डांटते हैं। मल्हार ने थुरात को धमकी दी कि उसके पिता और चाचा नागपुर के शक्तिशाली लोग हैं और नागपुर के आधे हिस्से के मालिक हैं, अगर उसे पेनकिलर नहीं मिला तो वह अपने अस्पताल को नष्ट कर देगा। थुरात डर जाता है और नर्स को मलार को दर्द निवारक दवा देने का आदेश देता है।

साई ने मलार को अच्छा व्यवहार करने को बोला

मलार एक बूढ़े आदमी के बिस्तर की ओर चलता है। साईं ने उसे उस बिस्तर पर बैठने की हिम्मत न करने की चेतावनी दी और चेतावनी दी कि अगर वह इलाज कराना चाहता है तो अच्छा व्यवहार करें। वह उसे कहती है कि डॉक्टर मरीज के आराम के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और बदले में सम्मान के पात्र होते हैं। वह उसका इलाज तभी करेंगे जब वह सम्मान दिखाएगा मलार प्रभावित हो जाता है कि वह उसके जैसा व्यवहार कर रही है और चुपचाप सहमत है इलाज के लिए। एक अन्य इंटर्न ने साईं के साहसिक कार्य की प्रशंसा की।

खाना खाते समय विराट को साई की याद आती है

काम से घर लौटे विराट को अश्विनी ने उसे रात के खाने के लिए ऑफर किया। वह उसे परेशान न करने के लिए कहता है क्योंकि वह खुद खाना गर्म करेगा। अश्विनी अपने बेटे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताकर खुश महसूस करता है और उसे खाना खिलाता है। खाना खाते समय विराट को साई की याद आती है।

सम्राट पाखी के साथ आता है और अपनी नई दोस्ती के बारे में बताता है। विराट सम्राट के लिए खुश महसूस करता है। पाखी अपना लैपटॉप खोलती है और उसमें विराट की तस्वीर देखती है। वह इसे हटाने और सम्राट के साथ जीवन में आगे बढ़ने का फैसला करती है। फिर वह अपने ब्लॉग लिखना शुरू कर देती है। सम्राट उसे चाय देता है।

साईं विराट को याद कर करती है मैसेज

साईं विराट को याद करती हैं और उन्हें मैसेज करती हैं। विराट उसका संदेश देखकर उत्साहित महसूस करते हैं और उसे वापस जवाब देते हैं। वे एक-दूसरे के साथ बिताए क्वालिटी टाइम को याद करते हैं। साईं के आंतरिक सहयोगी ने उनकी बहादुरी की प्रशंसा की।

मलार फिर से दर्द की शिकायत करता है और दर्द निवारक दवा लेने की जिद करता है। साई ने ओवरडोज के मुद्दे का हवाला देते हुए उसे दर्द निवारक दवा देने से इनकार कर दिया। उनके सहयोगी उनके दर्द को कम करने के लिए उन्हें शराब की पेशकश करते हैं।

ये भी पढ़े : सामंथा ने डेडलिफ्ट में उठाया 90 किलो वजन, एक्सरसाइज के दौरान शेयर की वीडियो, देखें

ये भी पढ़े KGF 2 के निदेशक प्रशांत नील ने शेयर किया दिलचस्प पोस्टर, यश, प्रभास और जूनियर एनटीआर आ रहे है पोस्टर में नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

SHARE
Latest news
Related news