Gangubai Kathiawadi बनी नेटफ्लिक्स पर टॉप नॉन इंग्लिश फिल्म, आलिया ने ऐसे जाहिर की खुशी

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Gangubai Kathiawadi:बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। बता दें कि इससे पहले आलिया ने अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अपने शानदार दर्शकों का दिल जीत लिया है। बता दें कि बेहतरीन प्रदर्शन, संगीत वाली यह फिल्म गुजरात के एक छोटे से शहर काठियावाड़ की एक साधारण लड़की गंगूबाई काठीवाड़ी की कहानी पर आधारित है।

गंगूबाई काठियावाड़ी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई। नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के बाद से अपनी शानदार स्टोरी और बेहतर प्रदर्शन के बल पर फैन से भरपूर तारीफ बटोर टॉप नॉन इंग्लिश फिल्म में जगह बनाई है। वहीं एक हफ्ते के पहले गंगूबाई काठियावाड़ी विश्व स्तर पर नेटफ्लिक्स पर टॉप नॉन इंगलिश फिल्म बन गई है।

फिल्म को 13.81 मिलियन घंटे तक देखा गया है और कनाडा, यूनाइटेड किंगडम, दक्षिण अफ्रीका, आॅस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और संयुक्त अरब अमीरात सहित दुनिया भर के 25 देशों में शीर्ष 10 फिल्मों में प्रदर्शित हुई है।

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने शेयर की अपनी खुशी

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर फिल्म की सराहना के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने कहा, गंगूबाई काठियावाड़ी एक विशेष फिल्म है, जिसे मैं अपने दिल के बहुत करीब रखता हूं। दर्शकों ने इसे तब पसंद किया जब इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और अब नेटफ्लिक्स के साथ हमें यह देखकर खुशी हो रही है।

नेटफ्लिक्स पर इसकी सफलता इस बात को पुष्ट करती है कि महिलाओं के लिए न्याय की लड़ाई की गंगूबाई की कहानी वास्तव में सार्वभौमिक है।” वहीं आलिया भट्ट ने बताया ह्लयह देखना आश्चर्यजनक है कि कैसे महान कहानियां नेटफ्लिक्स के साथ भारत और उसके बाहर नए दर्शकों को ढूंढती रहती हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी को दुनिया भर के दर्शकों से जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं अवाक रह गया हूं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Nushrratt Bharuccha को कंडोम बेचना पड़ा महंगा, यूजर्स ने कहा, B ग्रेड एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें : Varun Dhawan ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, फैंस बोले- भाई कॉफी ज्यादा गर्म है या आप’ …

यह भी पढ़ें : Vivek Agnihotri ने Press Clubs द्वारा ‘अलोकतांत्रिक’ प्रतिबंध की आलोचना की, ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news