फील्स लाइक होम ट्रेलर रिलीज, लायंसगेट प्ले की सीरीज इस दिन होगी स्ट्रीम

इंडिया न्यूज़, OTT News:
लायंसगेट प्ले ने भारत में कुछ वक्त पहले ही ऐप लॉन्च किया है और धीरे-धीरे हिंदी कंटेंट को बढ़ा रहा है। अब इसी कड़ी में इसकी थर्ड इंडिया ओरिजिनल सीरीज फील्स लाइक होम रिलीज की जा रही है। बता दें कि इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। वहीं इस सीरीज में चार लड़कों की कहानी दिखायी गयी है, जो अपने-अपने पैतृक घरों से दूर पहली बार किराये के घर में शिफ्ट होते हैं। एक साथ रहने के दौरान उनके बीच समीकरण और संबंधों को कहानी का आधार बनाया गया है। सीरीज का निर्देशन साहिर रजा ने किया है।

फील्स लाइक होम सीरीज रिलीज डेट

फील्स लाइक होम सीरीज के राइटर सिद्धांत माथुर हैं, जबकि लीड किरदारों में प्रीत कम्मानी, विष्णु कौशल, मिहिर आहूजा, अंशुमान मल्होत्रा, हिमिका बोस और इनायत सूद निभा रहे हैं। वहीं फील्स लाइक होम 10 जून को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। ट्रेलर की शुरूआत इनके किराये के घर से होती है।

वहीं आगे के दृश्यों में इन चारों बैचलर्स के आपसी रिश्ते, छेड़छाड़, शरारत, हंसी-मजाक दिखाया गया है। ऐसे जीवन से गुजर चुके दर्शक कुछ सीन से कनेक्ट भी कर पाएंगे। फील्स लाइक होम ताजगी भरा कॉमेडी ड्रामा है। यह एक घर और चार लड़कों की वयस्क होने के सफर की कहानी है।

लायंसगेट प्ले पर अब तक ये सीरीज हो चुकी हैं रिलीज

लायंसगेट प्ले ने भारत में ऐप की लॉन्चिंग के बाद पहला शो हिक अप्स एंड हुक अप्स स्ट्रीम किया था, जिसमें लारा दत्ता और प्रतीक बब्बर ने मुख्य किरदार निभाये थे। हिक अप्स एंड हुक अप्स का दूसरा सीजन एनाउंस हो चुका है। प्लेटफॉर्म की दूसरी इंडिया ओरिजिनल सीरीज जुगाड़िस्तान है, जिसमें सुमीत व्यास, परमब्रत चटर्जी, अर्जुन माथुर और रुखसार ढिल्लों ने मुख्य किरदार निभाये थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : जरीन खान की पंजाबी फिल्म पोस्ती का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

ये भी पढ़े : ‘आश्रम’ फेम ईशा गुप्ता ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस बोले-टू हॉट टू हैंडल

ये भी पढ़े : करण जौहर बर्थडे पार्टी में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ाई पार्टी की रौनक, फोटो हुई वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news