Big Boss OTT: अक्षरा के एलिमिनेशन से पिता विपिन इंद्रजीत सिंह नाराज

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
बिग बॉस ओटीटी में कनेक्शन बने अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा को बीती रात शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। अक्षरा के इस एलिमिनेशन से उनके पिता विपिन इंद्रजीत सिंह खासे नाराज आ रहे हैं। अपनी नाराजनी जाहिर करते हुए उन्होंने मेकर्स व शो पर पक्षपात का आरोप लगाया है।

मेरी बेटी पर झूठा इल्जाम लगा दिया
विपिन सिंह ने कहा, आप मेरी राय के साथ-साथ दर्शकों व फैंस की राय भी देखें। वे सभी एलिमिनेशन से शॉक्ड हैं। मुझे गुस्सा इस बात का है कि आप एलिमिनेशन करने के लिए मेरी बेटी पर झूठा इल्जाम लगाएंगे, वो सही नहीं। मैंने नहीं सोचा था कि ये इतने बड़े लोग इस तरह की हरकत करेंगे। जनता ने सब देखा है। अक्षरा ने पहले नहीं कहा था ‘फील माय बॉडी’ बल्कि उसने तो नेहा और गाबा के बीच की अनबन को खत्म करने के लिए कहा कि फील योर बॉडी कराते रहने, लेकिन पहले टास्क खेलो। जब आपने कहा कि उनके पास फुटेज है। अगर है, तो दिखाएं। आपने नेहा को तो कुछ नहीं कहा, मेरी बेटी पर आरोप लगा दिया।

विनर पहले से है तय हैं, वोटिग तो महज फॉर्मैलिटी
देखिए मैं हर बार ये बता चुका हूं कि शो में चार कंटेस्टेंट फाइनल है। राकेश-शमिता, प्रतीक-नेहा ये ही जाएंगे टॉप पर। सारा कुछ स्क्रिप्टेड है। वोटिंग वगैरह, तो महज फॉर्मैलिटी हैं। कल से सारे फैंस अक्षरा के एलिमिनेशन से शॉक्ड हैं। मैंने कल रात ही कॉमेंट पढ़ा है। हर कोई कह रहा है ऐप डिलीट कर दो। गलत हुआ है। मैं यह दावे के साथ कह रहा हूं कि आज से इसके व्यूवरशिप पर जरूर असर पड़ेगा। आपने पिछले हफ्ते कपल एलिमिनेशन क्यों नहीं किया क्योंकि पिछले हफ्ते नेहा थी। तो इससे साफ जाहिर होता है न कि गेम फिक्स्ड है। आप दर्शकों को बेवकूफ बना रहे हैं।

मेरी बेटी रोने वालों में से नहीं है
अक्षरा जब बाहर आईं, तो वो बिलकुल भी नहीं रोई। वो रोने वाले में से है ही नहीं। थोड़े देर के लिए इंसान शॉक्ड हो जाता है। वो तो अपनी बात रख रही थी लेकिन वहां किसी ने उसकी नहीं सुनी। देखिए यहां इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के बारे में बहस होती रहती है लेकिन शो में भी तो मेरी बेटी को भोजपुरी इंडस्ट्री का जान दरकिनार कर दिया गया। आप नेहा का पक्ष ले रहे हैं लेकिन मेरी बेटी को किसी ने सपोर्ट नहीं किया। मुझे पता है कि आने वाले समय में भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग बिग बॉस में हिस्सा नहीं लेंगे।

अक्षरा ने कहा, बहुत निगेटिव माहौल है
जब बिग बॉस के घर से अक्षरा निकली, तो पहला शब्द उसने मुझसे यही कहा कि पापा, बहुत ही निगेटिव घर है। चारों तरफ आंखे ही आंखे हैं। मैं पहली बार गई, तो मुझे बहुत डर लगा। मैं धीरे-धीरे लोगों से मिक्सअप होने की कोशिश करने लगी। ओवरआॅल मेरा बहुत ही खराब एक्सपीरियंस है। बहुत ही निगेटिव माहौल है। वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए आॅफर आता है, तो मजबूरी है। क्योंकि अग्रीमेंट उसने साइन कर लिया है। इसमें वो मजबूरी हो जाएगा। ओटीटी वाले घर पर तो वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं होगी लेकिन बड़े वाले बिग बॉस हाउस में बुलावा आ सकता है। हालांकि इसकी कोई श्योरिटी नहीं है।

Latest news
Related news