इवेंट के दौरान फराह खान ने ध्वनि भानुशाली को गाना गाने से रोका, इंटरनेट पर हुई ट्रोल “लाइव मेन ऑटो ट्यून नहीं हो पायेगा ना”

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: ध्वनि भानुशाली ने अपने सिंगिंग करियर में हमें कई बेहतरीन गाने दिए हैं। साहो में साइको सैयां और सत्यमेव जयते में दिलबर से लेकर उन्होंने कई ऐसे गाने गाए जिनसे उन्होंने फंस के दिलों में जगह बनाई। हाल ही में गायिका को फराह खान और कई अन्य हस्तियों के साथ IIFA अवार्ड्स में देखा गया था। जहा सभी ने जम कर मस्ती की। कलाकारों ने स्टेज पर परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत लिया।

IIFA अवार्ड्स ओपनिंग सेरेमनी 

हाल ही में IIFA अवार्ड्स ओपनिंग सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ध्वनी भानुशाली को फराह खान और अन्य हस्तियों के साथ देखा गया था, जब वे इवेंट के स्टेज पर पहुंचे। वीडियो में, होस्ट ने ध्वनि को अगले दिन के लिए अपने परफॉरमेंस के लिए फराह से बात करते हुए गाना चाहा। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मेरी परफॉरमेंस मेरा गाना होगा और मैं आपके लिए कुछ पंक्तियाँ गा सकती हूँ। यह तनिष्क बागची द्वारा रचित है और इस तरह के महान कलाकारों और सलमान सर, बड़े प्रशंसक के साथ इस मंच का हिस्सा बनना वाकई बहुत अच्छा लगता है।”

वीडियो में ध्वनि भानुशाली गाना शुरू करती है जिसपर सभी लोग काफी तारीफ भी करते नजर आते है। तभी वहीं उनके पास फराह खान भी खड़ी होती है जो उन्हें पीठ पर थपथपाती हुई नजर आती है। फराह ने ध्वनि भानुशाली को गाने से रोका ये बात को लेकर इंटरनेट यूज़र्स उन्हें जम कर ट्रोल कर रहे है।

कमैंट्स 

ट्रोल करने वालो ने इनके कमेंट सेक्शन में जम कर कमैंट्स किए। एक यूजर ने कहा, “फराह जैसी हो:- सॉरी आप मुंबई नहीं आ सकती ”। एक अन्य यूजर ने कहा, “लाइव मैं ऑटो ट्यून नहीं हो पाएगा ना”। एक यूजर ने लिखा, “अनु मलिक के लहजे में: तू बेसुरा तू बेसुरा तू बेसुरा चल जा.🎶🎶”। जबकि एक यूजर ने कहा, “जब आपके डैड tseries के साथ काम करते हैं तो कुछ भी हो सकता है”, दूसरे ने लिखा, “मैं बस यही सोच रहा था, थोड़ा भोट सुर में तो मैं भी गा सकता हूं। क्या इसका मतलब यह है कि, अगर मेरे पास गीतकार, निर्माता, वीडियो के लिए एक निर्देशक को काम पर रखने के लिए पर्याप्त पैसा है, तो मैं एक “गायक” भी बन सकता हूं! अच्छा भगवान, हम ऐसी सामान्यता के लिए समझौता करते हैं !!”

SHARE
Latest news
Related news