Sonu Sood के लिए फैंस ने की नोटों की बारिश, जानिए पूरा मामला!

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Sonu Sood : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना के दौरान गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के सिलसिला शुरू करने के बाद  अभिनेता सोनू सूद के प्रति जो दीवानगी दिखी वो थमने का नाम नहीं ले रही है। सोनू सूद को परदे पर देखते ही उनके फैंस का उत्साह कई गुना बढ़ गया। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्म आचार्य में सोनू सूद गजब की परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं

सोनू सूद को फिल्म आचार्य में देखते ही फैंस अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर पाए और हॉल में नोटों की बारिश शुरू कर दी। साउथ सुपरस्टार्स चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म आचार्य में सोनू सूद गजब की परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस का आभार जताते हुए एक वीडियो शेयर किया। सोनू ने कहा कि उन्हें लगता है कि वे इस तरह के प्यार के लायक नहीं हैं, लेकिन वे मानते हैं कि यह उन्हें और बेहतर परफॉर्म करने के लिए प्रेरित करता है।

सोनू ने फिल्म में विलेन बसवा का रोल निभाया है

Sonu Sood के लिए फैंस ने की नोटों की बारिश, जानिए पूरा मामला!

वीडियो की शुरूआत एक थिएटर में आचार्य की स्क्रीनिंग की एक क्लिप से हुई, जिसमें फैंस ने सोनू की एंट्री पर एक्साइटमेंट जाहिर करने के साथ-साथ नोट हवा में उड़ाए. सोनू ने फिल्म में विलेन बसवा का रोल निभाया है। वीडियो में नोटों की बारिश से स्क्रीन कवर नजर आ रही है। वीडियो की अगली क्लिप में फैंस सोनू के एक बड़े कटआउट के सामने ढोल बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने सोनू के कटआउट को एक बड़ी माला पहनाई और उनके माथे पर तिलक लगाने से पहले उन पर दूध डाला।उन्होंने पटाखे फोड़ने से पहले सोनू के कटआउट की आरती भी उतारी। सोनू अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए भावुक हो गए। उन्होंने लिखा, प्यारे फैंस का बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्हें मैं गर्व से अपनी फैमिली बुलाता हूं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Runway 34 की सबसे कम ओपनिंग से हुई शुरुआत, अब तक हुई इतनी कमाई!

यह भी पढ़ें : Dhaakad का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन लुक में कंगना रनौत ने उड़ाए होश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news