होम / लेटेस्ट फोटो में अदनान सामी का दिखा शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो देख लोग बोले- तुम आखिर हो कौन?

लेटेस्ट फोटो में अदनान सामी का दिखा शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो देख लोग बोले- तुम आखिर हो कौन?

Prachi • LAST UPDATED : June 25, 2022, 2:32 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सिंगर अदनान सामी किसी भी परिचय के मोहताज नही है। बता दें कि अपनी सिंगिंग से ज्यादा सिंगर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं। बता दें कि कभी बेहद ओवर वेट अदनान सामी का लुक अब बिल्कुल बदल चुका है। दरअसल सिंगर ने कुछ साल पहले अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को हैरान कर दिया था। वहीं अब उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में उनकी गजब की ट्रांसफॉर्मेशन के अलावा उनकी ग्रूमिंग देख लोग और भी ज्यादा हैरान हैं। बता दें कि अपनी लेटेस्ट फोटो में अदनान को पहचाना भी मुश्किल है।

अदनान सामी ने मालदीव वेकेशन से शेयर की फोटोज

adnan-sami.
adnan-sami.

बता दें कि सिंगर अदनान सामी ने इन मालदीव में अपना वेकेशन एंज्वॉय कर रहे है। वह उन्होने मालदीव वेकेशन से अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में अदनान ब्लैक टी-शर्ट, एविएटर सनग्लासेज, ट्रिम्ड लुक कैरी किए अदनान ने समंदर के नजदीक से अपनी एक शानदार फोटो शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने अपनी फैमिली के साथ भी एक और फोटो शेयर की है।

adnan-sami-latest-pic-jpg
adnan-sami-latest-pic-jpg

फोटो पर यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स

adnan-sami-family-pic
adnan-sami-family-pic

अदनान सामी ने जो तस्वीरें शेयर की है। वहीं अब शेयर की गई फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘तुम आखिर हो कौन? और कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है?’ एक यूजर ने लिखा- ‘मैं अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर सकती…बहुत बड़ा बदलाव।’ एक ने अदनान की तारीफ में लिखा- ‘लोग गुजरते दिन के साथ बूढ़े होते हैं पर अदनान सामी जवान होते जा रहे हैं।’

वहीं एक शख्स ने लिखा- ‘शानदार जॉ लाइन और गजब का वेट लॉस ##Inspiration। बता दें कि लोग अदनान के इस ट्रांसफॉर्मेशन पर काफी हैरान है। वैसे कभी अपने वजन की वजह से लोगों की बातें सुनने वाले अदनान सामी ने अपने बॉडी के साथ जो बदलाव किया है वह वाकई ही काबिले तारीफ है। वहीं अब उनकी यह ट्रांसफॉर्मेशन कई लोगों को इंस्पायर करेगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : मिर्जापुर 3 के सेट से लीक हुई तस्वीर, दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म

ये भी पढ़े : करिश्मा कपूर बर्थडे : शादी के बाद नर्क बन गई थी एक्ट्रेस की जिंदगी, आज है सिंगर मदर

ये भी पढ़े : ब्रैड पिट स्टारर फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ का मल्टी पोस्टर हुआ लॉन्च, इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें