करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के प्रसंशकों ने दिया उन्हें ख़ास तोहफा, दिया नया नाम ‘Tejran’

इंडिया न्यूज़, मुंबई
बिग बॉस 15 के पावर कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की बॉन्डिंग घर से बाहर आने के बाद और तेज हो गई। अब, ऐसा लग रहा है कि वे एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। जब से, इस जोड़े ने विवादास्पद रियलिटी शो में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया, प्रशंसक उन्हें प्यार कर रहे हैं और उन्हें नया नाम ‘Tejran’ दे दिया है।

प्रशंसक अपने विशेष प्रयासों से युगल के चेहरे पर मुस्कान लाने का कोई मौका नहीं छोड़ते

तेजरन के प्रशंसक अपने विशेष प्रयासों से युगल के चेहरे पर मुस्कान लाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और इस बार यह अलग नहीं है। हाल ही में कपल के फैंस ने उन्हें एक स्टार गिफ्ट किया है और वीडियो वायरल हो गया है।

फैंस इस जोड़े का बेसब्री से इंतजार करते देखे गए

वीडियो में तेजस्वी और करण के प्रशंसकों को उनके लिए एक विशेष उपहार के साथ हवाई अड्डे पर इंतजार करते देखा जा सकता है। फैंस ने इस जोड़ी के लिए एक स्टार खरीदा और इसका नाम ‘तेजरण’ रखा। फैंस इस जोड़े का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और नाम फाइलिंग का डेटाबेस और स्टार की मैपिंग दिखाते नजर आए। जब ये कपल एयरपोर्ट पर पहुंचा तो वे जल्दी में थे और उनके फैन्स उन्हें तोहफा नहीं दिखा सके।

युगल को अपनी उड़ान के लिए बहुत देर हो चुकी थी

प्रशंसकों ने तेजस्वी को उपहार दिया क्योंकि युगल को अपनी उड़ान के लिए बहुत देर हो चुकी थी। करण और तेजस्वी ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन वे अपने प्रशंसकों के प्यार से अभिभूत होंगे।

कुछ दिन पहले डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर गई थीं तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड करण के साथ

कुछ दिन पहले तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड करण के साथ डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर गई थीं। जब उनके प्रशंसक दो चॉकलेट केक लेकर आए तो वे हैरान रह गए। फैंस की प्रतिक्रिया से यह जोड़ी बेहद खुश थी। उन्होंने अपने सुपर आराध्य हावभाव के लिए उन्हें धन्यवाद दिया, केक काटा और प्रशंसकों को अपने हाथों से खिलाया, और यहां तक ​​कि बहुत सारी सेल्फी भी क्लिक की।

ये भी पढ़े : Rashmika Mandanna ने अपने दिन में खाने की चीजों के बारे में बताया, स्वस्थ और स्वादिष्ट चीजों का प्रयोग करती है अभिनेत्री देखे

ये भी पढ़े : Doctor Strange in the Multiverse of Madness के एक टीज़र में फैंस ने निकाली गलती ,चार दृश्यों में एक व्यक्ति एक ही काम करता दिखा, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Latest news
Related news