फना – इश्क में मरजावां : इशान हुआ गिरफ्तार

इंडिया न्यूज़, Serial Update (Mumbai)

आज के एपिसोड की शुरुआत पाखी के घर लौटने और तनाव में रहने से होती है। ईशान उसे फोन करता है और उसे अपने और अगस्त्य के सौदे के बारे में बताता है। वह समझ नहीं पा रही है कि उसे किस अगस्त्य पर भरोसा करना चाहिए। वह उन पलों को याद करती है जब अगस्त्य ने उसे धोखा दिया था। अगस्त्य चार्जर की तलाश करता है और वह उसे ढूंढ नहीं पाता है। पाखी उसे चार्जर देती है।

अगस्त्य पानी का एक घड़ा लाता है और अपना संतुलन खो देता है। पाखी और अगस्त्य एक दूसरे पर वार करते हैं और वे भीग जाते हैं। वे एक दूसरे के करीब हो जाते हैं। अगस्त्य तौलिया की तलाश करता है लेकिन वह उसे नहीं ढूंढ पाता है। पाखी अपनी साड़ी लेती है और पानी पोंछती है।

अगस्त्य और दादी प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचते हैं

अगले दिन अगस्त्य और दादी प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचते हैं। ईशान अगस्त्य से पाखी के बारे में पूछता है। पाखी समारोह में शामिल हुईं। उसी समय, प्रवर्तन विभाग का एक अधिकारी गिरफ्तारी वारंट के साथ आता है। दादी ने अगस्त्य का बचाव किया। अधिकारी उन्हें बताता है कि वे ईशान को गिरफ्तार करने के लिए यहां आए हैं क्योंकि उसने बाल रोग विभाग के खातों से छेड़छाड़ की थी।

अधिकारी ने अगस्त्य को आश्वासन दिया कि वह अपनी शिकायत का खुलासा नहीं करेगा। अगस्त्य ने उसे बताया कि उसने उसे कोई शिकायत मेल नहीं की। ईशान मुस्कुराता है यह सोचकर कि अगस्त्य उसके पापों का भुगतान करेगा। पाखी उदास हो जाती है और पुलिस स्टेशन पहुंच जाती है। अगस्त्य ने अपनी शिकायत वापस ले ली।

ईशान बाहर आता है और अगस्त्य पर गुस्सा होने का नाटक करता है

अगस्त्य पाखी से कहता है कि उसे नहीं पता कि उसकी ओर से ईमेल किसने भेजा था। ईशान बाहर आता है और अगस्त्य पर गुस्सा होने का नाटक करता है। पाखी उसका पीछा करती है। ईशान उसे बताता है कि उसे अपने जीवन में आने देना उसकी सबसे बड़ी गलती थी। वह व्यक्त करता है कि कैसे अगस्त्य ने उसका जीवन बर्बाद कर दिया। अगस्त्य पाखी का अनुसरण करता है।

पाखी उससे कहती है कि वह उसे और मौके नहीं दे सकती और उसके पिता उसके बारे में सही थे। जैसे ही पाखी जाने वाली होती है, उसकी साड़ी अगस्त्य के बटन में फंस जाती है। बाद में पाखी बेहोश हो जाती है। अगस्त्य उसे अपने घर ले जाता है। समीर और प्रेमा पागल हो जाते हैं। डॉक्टर उसका ब्लड सैंपल लेते हैं। अगस्त्य ने उसे अपराधी को खोजने का आश्वासन दिया। पाखी होश में आ जाती है और अगस्त्य का हाथ छोड़ देती है।

SHARE
Latest news
Related news