होम / अगस्त्य ने राघव को खोजने का फैसला किया

अगस्त्य ने राघव को खोजने का फैसला किया

Mukta • LAST UPDATED : June 16, 2022, 5:36 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Update (Mumbai)

आज का एपिसोड अगस्त्य से शुरू होता है, जिसमें पाखी ने अपना बचाव करने के लिए कहा। पाखी उस समय के बारे में सोचती है जब अगस्त्य ने उसकी वजह से एक आदमी से लड़ाई की थी। पाखी खड़ी हो जाती है और इंस्पेक्टर से कहती है कि अगस्त्य निर्दोष है। पाखी द्वारा उसका बचाव करने के बाद अगस्त्य सहज महसूस करता है।

प्रेमा घर पर प्रार्थना करती है कि अगस्त्य किसी भी तरह की परेशानी में न पड़ें। समीर को शक होता है कि क्या अगस्त्य ने उसे पीटा क्योंकि वह निश्चित रूप से ऐसा अपराध कर सकता है। प्रेमा उसे अगस्त्य पर शक न करने के लिए कहती है। पुलिस इंस्पेक्टर अगस्त्य को बताता है कि राघव बिना कोई बयान दिए अस्पताल से भाग गया।

अगस्त्य क्रोधित हो जाता है

यह सुनकर अगस्त्य क्रोधित हो जाता है और इंस्पेक्टर से राघव के खिलाफ शिकायत दर्ज करने को कहता है। पाखी प्रेमा को इसके बारे में बताती है। घर पर, पाखी व्यथित होती है और अगस्त्य पूछता है कि क्या वह उस पर शक कर रही है। अगस्त्य व्यक्त करता है कि संदेह करने के बजाय, वह सलाखों के पीछे होता तो बेहतर होता।

पाखी उससे कहती है कि उसे जेल में होना चाहिए। वह रोमांटिक हो जाती है और कहती है कि उसे उसकी बेड़ियों में रहना चाहिए। पाखी उस पर यह सोचकर भी गुस्सा हो जाती है कि वह उस पर शक करती है। कोई उन्हें स्क्रीन पर देखता है और स्क्रीन बंद कर देता है।

पाखी ईशान को बुलाती है

अगस्त्य मामले के लिए एक निजी अन्वेषक को नियुक्त करता है। पाखी सुरक्षित होने पर ईशान से एक संदेश प्राप्त करती है। पाखी ईशान को बुलाती है और उससे अगस्त्य पर शक न करने को कहती है। ईशान उसे बताता है कि अगस्त्य निर्दोष होने का अभिनय कर रहा होगा। मोहित ने पाखी को फोन किया और उसे राघव को पकड़ने के तरीके पर चर्चा करने के लिए जिमी के कैफे में मिलने के लिए कहा।

किसी ने मोहित की बाइक पंचर कर दी। पाखी कैफे में इंतजार करती है और वह ईशान से टकराती है। एक आदमी ने अगस्त्य को लिखा कि अगर वह अपने प्यार को बचाना चाहता है तो वह जिमी के कैफे में पहुंच जाएगा। ईशान पाखी को समझाता है कि वह राघव को पकड़ने में मदद करेगा। अगस्त्य ने ईशान को पाखी के साथ बैठे हुए देखा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

IMD Update: ओडिशा, बंगाल, झारखंड में लू का प्रकोप, 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंचा पारा; इन राज्यों में बारिश का अलर्ट- indianews
दुबई से SS Rajamouli के साथ लौटे महेश बाबू, फैंस कर रहें SSMB29 पर अपडेट की उम्मीद-Indianews
IPL 2024: LSG VS CSK के बीच मुकाबला आज, देखें इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और जानें मौसम का हाल
Dubai: बारिश के कारण दुबई से फ्लाइट में हुई देरी तो ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने से चुके ये दो भारतीय पहलवान-Indianews
कराची में जापानी नागरिकों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आत्मघाती हमला, 2 लोगों की गई जान
इस तरह Mukesh Ambani ने Nita Ambani को किया था प्रपोज, ट्रैफिक के बीच में रखी थी ये शर्त -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में उपद्रव, कूच बिहार में हुए पथराव-Indianews