होम / राम चरण के एक फैन ने स्टार से मिलने के लिए किया 264 किमी का सफर, चावल के दानों से बनाया अभिनेता का चित्र, देखें

राम चरण के एक फैन ने स्टार से मिलने के लिए किया 264 किमी का सफर, चावल के दानों से बनाया अभिनेता का चित्र, देखें

India News Desk • LAST UPDATED : May 30, 2022, 4:35 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News: साउथ स्टार राम चरण की फैन फोल्लोविंग दुनिया भर में फैली हुई है। दुनिया भर के फैंस एक से बढ़कर एक तरीकों से स्टार के लिए अपने प्यार और समर्थन का इजहार करने के लिए सामने आते हैं। हाल ही में, जयराज नाम के एक फैन ने अपने प्यार को सबसे अनोखे तरीके से दिखाया। प्रशंसक ने राम चरण से मिलने के लिए 264 किमी की दूरी तय की और अपने धान के खेत में चावल की फसल के साथ अपना चित्र बनाकर अपनी कलात्मक श्रद्धांजलि भी प्रस्तुत की। उन्होंने अपने खेत में उगाए गए चावल के दो बोरे भी राम चरण को उपहार में दिए।

fan of Ram Charan Traveled 264 km to Meet the Star fan of Ram Charan Traveled 264 km to Meet the Star fan of Ram Charan Traveled 264 km to Meet the Star fan of Ram Charan

राम चरण ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर अपने उत्साही प्रशंसक से हैदराबाद में अपने आवास पर मुलाकात की। अभिनेता ने चित्र के बारे में जयराज से बातचीत की और तस्वीरें भी खिंचवाईं, जो सोशल मीडिया पर सामने आईं और वायरल हो गईं। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने उस चित्र को बनाया था। राम चरण सुंदर हावभाव से प्रभावित हुए।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जिन्होंने सिद्धू मूसे वाला की मौत पर जताया दुःख

ये भी पढ़ें : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मरने पर इन बड़े पंजाबी सिंगर्स ने व्यक्त किए अपने इमोशंस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT