होम / Erica Fernandes Latest Photoshoot : ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एरिका फर्नांडिस, तस्वीरें वायरल

Erica Fernandes Latest Photoshoot : ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एरिका फर्नांडिस, तस्वीरें वायरल

Vir Singh • LAST UPDATED : March 13, 2022, 6:33 pm IST

Erica Fernandes Latest Photoshoot

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Erica Fernandes Latest Photoshoot टेलीविजन अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने इन लुक्स की तस्वीरों को साझा करती रहती हैं। इन दिनों वह अपने हॉट लुक से हर किसी फैंस को हैरान कर दे रही हैं। पपराजी के कैमरे में कैद उनका एक बार फिर लुक ग्लैमरस और काफी स्टाइलिश नजर आया है। वह बेहद स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। हाथों में पिंक हैंडबैग उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा था।

रेड लिप्स एरिका को खूबसूरत बनाने के लिए काफी

Erica Fernandes Latest Photoshoot

आउटिंग के लिए निकलीं एरिका ने फ्लोरल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इसमें मल्टीकलर फूल बने थे। पिंक कलर की ड्रेस जिसकी बैकलेस डिजाइन इसे बोल्ड बनाने के लिए काफी दिख रही थी। वहीं फ्रंट से राउंड नेक और नूडल्स स्ट्राईप इस ड्रेस को स्टाइलिश बना रहे थे। क्यूट शार्ट फ्लोरल प्रिंट ड्रेस के साथ एरिका ने व्हाइट स्नीकर मैच किया था। एरिका ने डे मेकअप के हिसाब से ग्लोइंग स्किन के साथ आंखों पर लाइट मेकअप किया था। रेड लिप्स एरिका को खूबसूरत बनाने के लिए काफी थे।

उर्फी जावेद के स्टाइल की कॉपी

Erica Fernandes Latest Photoshoot

एरिका का फोटोशूट इन दिनों काफी सुर्खियों में है जिसमें वह उर्फी जावेद के स्टाइल को कॉपी करती दिख रही थी। इस फोटोशूट के लिए एरिका ने ब्लैक कलर की बिकिनी के साथ सफेद रंग की नेट पहनी थी। ऐसी नेट में कुछ दिन पहले उर्फी जावेद ने भी तस्वीरें पोस्ट की थी।

न्यूड टोन की लिपस्टिक के साथ मिनिमम आई मेकअप

Erica Fernandes Latest Photoshoot

एरिका ने इन तस्वीरों में काले रंग की लेदर की स्कर्ट पहनी है। वहीं मिनी स्कर्ट के साथ एरिका ने बिकिनी टॉप पहना है। इस लुक को एरिका ने ड्यूई मेकअप के साथ पूरा किया है, जिसमें न्यूड टोन की लिपस्टिक के साथ मिनिमम आई मेकअप शामिल है। वहीं एरिका की ईयरिंग्स भी काफी स्पेशल है।

Erica Fernandes Latest Photoshoot

Also Read :  Deepika Padukone Bold Photoshoot : दीपिका पादुकोण ने बोल्ड पोज देकर ढाया hotness का कहर

Also read: Bhojpuri Latest Holi Song 2022 सॉन्ग में दिखेगी खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT