दुरंगा का ट्रेलर हुआ रिलीज़, गुलशन देवैया और दृष्टि धामी स्टारर वेब सीरीज कर देगी आपको हैरान

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित मूल श्रृंखला, दुरंगा का ट्रेलर जारी किया। प्रदीप सरकार और एजाज खान द्वारा निर्देशित, ‘दुरंगा’ कोरियाई शो, ‘फ्लॉवर ऑफ एविल’ का आधिकारिक भारतीय रूपांतरण है। रोज ऑडियो विजुअल्स द्वारा निर्मित, 9-भाग श्रृंखला में गुलशन देवैया, दृष्टि धामी, अभिजीत खांडकेकर, बरखा सेनगुप्ता, राजेश खट्टर, दिव्या सेठ, जाकिर हुसैन हैं और 19 अगस्त को ZEE5 पर प्रीमियर होगा।

‘दुरंगा – टू शेड्स ऑफ ए लाइ’ शीर्षक से, श्रृंखला एक अनूठी प्रेम कहानी को सामने लाती है जहां संमित पटेल (गुलशन देवैया द्वारा अभिनीत) आदर्श पुरुष, पिता और पति के रूप में दिखाई देते हैं। हालांकि, क्या यह आदमी सच होने के लिए बहुत अच्छा है? इस बीच, सम्मित की इंस्पेक्टर पत्नी, इरा (दृष्टि धामी द्वारा अभिनीत) अपनी आत्महत्या के बीस साल बाद, एक मनोरोगी सीरियल किलर बाला के संदिग्ध साथी द्वारा खूनी नकलची हत्याओं की एक श्रृंखला की जांच शुरू करती है। यह मामला इरा को उसके पति के अतीत के बारे में चौंकाने वाले खुलासे की ओर ले जाता है और उसके आदर्श परिवार को नष्ट करने की धमकी देता है।

दुरंगा मुख्य रूप से इस विषय से संबंधित है कि आप अपने साथी को कितनी अच्छी तरह जानते हैं और एक छिपे हुए, मुड़े हुए अतीत के सामने आपका रिश्ता कितना मजबूत है।

दुरंगा का ट्रेलर 

कलाकारों से बातचीत

गुलशन देवैया ने कहा, ‘आंखों से जो मिलता है वह वह नहीं होता जो दिखता है या है? वह एक वाक्य में सम्मित है, लेकिन मुझे लगता है कि मनुष्य एक वाक्य की तुलना में कहीं अधिक जटिल और भूरे रंग के हैं, और सम्मित खुशी से जटिल और सभी प्रकार के भूरे रंग के हैं। वह अपने परिवार को गहराई से प्यार करता है लेकिन उसका एक अतीत है, जिसे अगर प्रकट किया जाता है, तो वह ले सकता है उन्हें उससे दूर कर दिया और इसलिए उसे अपने परिवार को एक साथ रखने के लिए जो कुछ भी करना है वह करना चाहिए।

यह मेरे लिए बहुत मजेदार और काफी चुनौतीपूर्ण था कि मैं समित के दो पक्षों को समझूं और सहजता से खेलूं, एक जिसे आप देखते हैं और दूसरा जिसे आप नहीं देखते हैं ”।

निर्देशक प्रदीप सरकार ने कहा, “जब मैंने कहानी सुनी, तो मुझे कथानक काफी पसंद आया। सम्मित के दोहरे चरित्र में, गुलशन देवैया ने धमाल मचाया, जबकि दूसरी ओर एक गृहिणी / सुपर कॉप के रूप में दृष्टि धामी वास्तव में अच्छी थीं। जितना अधिक आप कहानी में उतरते हैं, यह पात्रों को अलग-अलग रंगों में प्रज्वलित करता है और हर मोड़ और मोड़ नया होता है। यह आपको किनारे पर रखता है और आपको एहसास नहीं होता कि एपिसोड कैसे चलते हैं! मैंने DOP Quais के साथ कैमरे के साथ काम करते हुए एक सरप्राइज एलिमेंट रखने की पूरी कोशिश की। कहानी के रंगों को भी कैमरे द्वारा दर्शाया गया है। मर्दानी के बाद मुझे फिर से काम करने के लिए एक सस्पेंस थ्रिलर स्पेस मिला। कहानी कहने में खुद का प्रतिनिधित्व करने के लिए गोल्डी से पूरा समर्थन मिला। मुझे यकीन है कि दर्शकों को एक द्वि घातुमान में इससे जोड़ा जाएगा। ”

Latest news
Related news