Drishyam 2 अजय देवगन स्टारर फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल गोवा में होगा

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Drishyam 2: अजय देवगन स्टारर (Ajay Devgn) दृश्यम (Drishyam) बॉलीवुड की बेस्ट थ्रिलर मूवी में से एक थी। 2015 में आये इस फिल्म के हिंदी रीमेक में अजय देवगन ने लीड रोल निभाया था और फिल्म काफी सफल रही थी। दृश्यम का सीक्वल आने की चर्चा तो काफी वक्त से चल रही थी, मगर अब दृश्यम 2 की पुष्टि हो गयी है। अजय देवगन फिल्म की शूटिंग शुरू (Drishyam 2 shooting) कर चुके हैं। हालांकि, पहली फिल्म के निर्देशक रहे निशिकांत कामत के निधन के बाद इस बार निर्देशन की कमान अभिषेक पाठक संभाल रहे हैं। बता दें कि दृश्यम 2 की कहानी पहली फिल्म की घटनाओं के सात साल बाद के कालखंड में स्थापित है।

पहली फिल्म में दिखाया गया था कि विजय सलगांवकर अपने परिवार को बचाने के लिए एक फूलप्रूफ प्लान बनाता है और आईजीपी मीरा देशमुख (तब्बू) (Tabu) की यातनाओं के बावजूद सच का पता नहीं चल पाता। इस फिल्म में 2 अक्टूबर की कहानी काफी चर्चित रही थी और सोशल मीडिया में इसको लेकर मीम्स की बाढ़ आ गयी थी। जानकारी के मुताबिक, दृश्यम 2 में अजय देवगन के साथ इस बार फिर तब्बू, श्रिया सरन (shriya saran) और इशिता दत्ता (ishita dutta) अपने-अपने किरदारों को दोहराते हुए नजर आएंगे।

मुंबई में शुरु हो चुकी है शूटिंग

दृश्यम 2 की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। अगला शेड्यूल गोवा में बड़े पैमाने पर शूट होना है। अजय देवगन ने दृश्यम 2 को लेकर कहा कि दृश्यम को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और यह एक लीजेंड है। दृश्यम 2 के साथ अब मैं एक और दिलचस्प कहानी पेश करने को लेकर एक्साइटेड हूं। विजय एक मल्टीडाइमेंशनल कैरेक्टर है और स्क्रीन पर दिलचस्प नैरेटिव सेट करता है। अभिषेक पाठक के पास फिल्म के लिए एक फ्रेश विजन है। मुझे पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें पिछली फिल्म की तरह मिस्ट्री और दिलचस्प कैरेक्टर्स हैं।

Read More: Last Photo Of Deep Sidhu वैलेंटाइन डे के दिन अपनी खास दोस्त रीना राय के साथ शेयर की थी फोटो

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Latest news
Related news