ड्रेक ने अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसा वाला को दी श्रद्धांजलि, सिद्धू की तस्वीर कपड़ो पर लगा दिया परफॉरमेंस

इंडिया न्यूज़, Punjabi News: पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूस वाला की हत्या कई लोगों के लिए सदमे के रूप में आई। लिली सिंह, और कनाडाई रैपर-गायक ड्रेक जैसे अंतर्राष्ट्रीय सितारों सहित उनके कई प्रशंसकों का दिल टूट गया और उन्होंने पंजाबी रैपर की गोली मारकर हत्या के बाद अपना दुख व्यक्त किया।

28 वर्षीय गायक को 30 मई को पंजाब के मनसा जिले के उनके गृहनगर जवाहरके में गोली मार दी गई थी। पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद उन्हें गोली मार दी गई थी। कुछ दिनों बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने स्वीकार किया कि वह पंजाबी गायक की हत्या का मास्टरमाइंड था। अब कनाडाई गायक और रैपर ड्रेक ने दिवंगत पंजाबी रैपर सिद्धू मूस वाला को जल्द ही बिक्री के लिए एक टी-शर्ट लाइन लगाकर श्रद्धांजलि दी। कथित तौर पर, कार्यवाही सिद्धू के परिवार के पास जाएगी, जो तब तय कर सकते हैं कि वे किस संगठन को धन दान करना चाहते हैं।

ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ घोषणा साझा की। उन्होंने लिखा, “सिद्धू मूस वाला (1993-2022)। हम भारत, कनाडा और हर जगह आपके जीवन और प्रभाव का जश्न मनाते हैं। हमारे मित्र और किंवदंती को शांति दें। इस किंवदंती को याद करते हुए एक टी के साथ अब www.drakeसंबंधित.com पर उपलब्ध है। हम सिद्धू के परिवार के साथ काम कर रहे हैं ताकि उनके सम्मान में इस बूंद से होने वाली आय को समर्पित किया जा सके।”

ड्रेक की इंस्टाग्राम पोस्ट (CLICK HERE)

Drake pays tribute to Sidhu Moosa Wala at His Music Concert

ड्रेक को पहले टोरंटो में एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन करते हुए दिवंगत स्टार का सम्मान करते हुए एक टी-शर्ट पहने देखा गया था। उन्होंने पिछले हफ्ते भी मंच पर वही टी-शर्ट पहनकर सुर्खियां बटोरीं और कहा, “मैं आज रात यहां हूं, आभारी हूं, जैसे कि एक बच्चा जो चौड़ी आंखों वाला हुआ। मैं एक प्रशंसक हूं; मैं आज रात आप में से एक हूँ। मैं दुनिया के सबसे महान शहर से आने के लिए आभारी हूं…”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : बॉलीवुड दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

ये भी पढ़े : आलिया भट्ट स्टारर डार्लिंग्स फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा बायकॉट, जानिए वजह

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news