होम / ड्रेक ने सिद्धू मूसे वाला के निधन पर शोक व्यक्त किया, पंजाबी रैपर को श्रद्धांजलि दी

ड्रेक ने सिद्धू मूसे वाला के निधन पर शोक व्यक्त किया, पंजाबी रैपर को श्रद्धांजलि दी

India News Desk • LAST UPDATED : May 30, 2022, 3:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, Hollywood News: कल एक दिल दहला देने वाली खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया। लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसे वाला की मनसा जिले के जवाहरके गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह दुर्भाग्यपूर्ण और चौंकाने वाली घटना पंजाब पुलिस द्वारा पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के ठीक एक दिन बाद हुई।

यह कदम भगवंत मान सरकार की वीआईपी संस्कृति पर नकेल कसने की कवायद के तहत उठाया गया है। कई हस्तियों ने उनके नुकसान पर शोक व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और हाल ही में इस सूची में शामिल होने वाला नाम है- अंतर्राष्ट्रीय रैपर ड्रेक।

ड्रेक ने सिद्धू मूसे वाले के लिए शेयर की स्टोरी

 Drake on the death of Sidhu Moose Wala

ड्रेक ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसे वाला की अपनी माँ के साथ एक तस्वीर साझा की। इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए ड्रेक ने सिंगर के ऑफिशियल हैंडल को टैग करते हुए लिखा, ‘RIP Moose. उनके अलावा, रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धू मूसे वाला की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने प्रतिष्ठित पोज़ को मार रहे हैं।

इस तस्वीर को साझा करते हुए, रणवीर ने इसे “दिल दा नी माडा …” के रूप में एक दिल टूटने वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया। यहां तक ​​​​कि विक्की कौशल ने भी अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और सिद्धू मूस वाला के गीत से एक ही पंक्ति लिखी और ‘दिल दा नी माडा’ लिखा। कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “सतनाम श्री वाहेगुरु बहुत चौंकाने वाला और बहुत दुखद, एक महान कलाकार और एक अद्भुत इंसान, भगवान उनके परिवार को शक्ति दे #sidhumoosewala।”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जिन्होंने सिद्धू मूसे वाला की मौत पर जताया दुःख

ये भी पढ़ें : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मरने पर इन बड़े पंजाबी सिंगर्स ने व्यक्त किए अपने इमोशंस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT