होम / प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 10:50 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Disha Patani became a Part of Prabhas and Deepika Padukone’s Project K: प्रभास और दीपिका पादुकोण ने पहले ही नाग अश्विन के Project K पर काम शुरू कर दिया है। उसी की शूटिंग कुछ महीनों से चल रही है और ऐसा लग रहा है कि पहले से ही स्टार-स्टड वाले कलाकारों के लिए एक नया जोड़ा है। पता चला, बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी इस परियोजना में शामिल हो गई हैं क्योंकि उन्होंने आधिकारिक घोषणा आने से पहले एक छोटी सी झलक साझा की थी।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिशा ने वैजयंती मूवीज से प्राप्त एक स्वागत योग्य उपहार टोकरी का एक स्नैपशॉट साझा किया। गर्मजोशी से स्वागत नोट पढ़ा गया: “प्रोजेक्ट के आपका स्वागत करता है! हम आपको जहाज पर पाकर रोमांचित हैं!” उपहार की टोकरी में आश्चर्यजनक लाल और गुलाबी गुलाब का एक गुच्छा शामिल था।

Project K Invitation

Disha Patani became a Part of Prabhas and Deepika Padukone's Project K:

प्रभास और दीपिका हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माताओं ने रामोजी फिल्म सिटी में एक विशाल सेट बनाया है और निर्देशक नाग अश्विन कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

ये भी पढ़े : Rashmika Mandanna ने शेयर की फिटनेस वीडियो, अभिनेत्री ने 70 किलोग्राम वजन के साथ किया शक्तिप्रदर्शन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

लेटेस्ट खबरें