डायरेक्टर आनंद एल राय की मां का निधन, गम में शामिल हुए खिलाड़ी कुमार

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया ने आज सुबह ही दुनिया को अलविदा कहा है। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को मां के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। अब अक्षय कुमार के बाद उनकी फिल्म रक्षाबंधन और अतरंगी रे के डायरेक्टर आनंद एल राय की मां का भी आज निधन हो गया है। अक्षय की मां के बाद आनंद एल राय की मां के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। आनंद एल राय और उनके भाई रवि राय अपनी मां के काफी करीब थे। ऐसे में अब अक्षय कुमार अपने दुख को किनारे करके आनंद के दुख में शामिल हुए हैं।

अक्षय कुमार पहुंचे आनंद के घर
जी हां हाल ही में आनंद एल राय के दुख के पलों में खुद अक्षय कुमार शामिल हुए हैं। अक्षय को डायरेक्टर के घर के बाहर देखा गया है। आपको बता दें कि हाल ही में आनंद एल राय और अक्षय कुमार ने साथ में फिल्म अतरंगी रे और रक्षाबंधन की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया है।

कोरोना पॉजीटिव हुए थे आनंद एल राय
कुछ वक्त पहले ही आनंद एल राय कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। हालांकि अब आनंद एल राय पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। आनंद एल राय ने आखिरी फिल्म जीरो डायरेक्ट की थी। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान लीड में दिखाई दिए थे। फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी दिखाई दी थीं। इस फिल्म के बाद से ही शाहरुख की कोई फिल्म पर्दे पर रिलीज नहीं हुई है। अब आनंद की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अहम रोल में दिखाई देंगे।

अक्षय ने मां के निधन की दी थी जानकारी
आज सुबह की अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपी मां के निधन की जानकारी फैंस को दी थी। फैंस से अपना दर्द शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था कि वह मेरी ताकत थीं और आज मैं बहुत दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया का आज सुबह निधन हो गया। अब मां पापा के साथ रहेंगी। इससे पहले एक्टर ने फैंस से मां के लिए दुआएं करने को कहा था।

Latest news
Related news