होम / बिग बॉस 8 फेम डिंपी गांगुली ने बेटी रीना को छठे जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

बिग बॉस 8 फेम डिंपी गांगुली ने बेटी रीना को छठे जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

Mukta • LAST UPDATED : June 15, 2022, 12:32 pm IST

इंडिया न्यूज़, Mumbai News :

डिंपी गांगुली बिग बॉस 8 में अपने कार्यकाल के बाद फेमस हो गई। दो बच्चों की मां बहुत जल्द खुशी का तीसरे नन्हे मेहमान का स्वागत करेगी। लोकप्रिय अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी सबसे बड़ी बेटी को छठे जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दीं और अपने तीसरे बच्चे के आने से पहले अपना उत्साह व्यक्त किया।

इंस्टाग्राम पर तस्वीर साँझा की

Dimpy Ganguly shares picture

डिंपी गांगुली, जो अपने विचारों और भावनाओं के बारे में बहुत स्पष्ट हैं, ने अपनी छोटी बेटी रीना के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए एक बहुत ही सुंदर पोस्ट लिखा। फोटो में डिंपी और उनकी बेटी दोनों ऑफ-व्हाइट गाउन पहने नज़र आयी। डिंपी ने अपनी बेटी के साथ खड़े होकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया और कैमरे के सामने पोज दिए।

अपनी पोस्ट में, उन्होंने पहली बार अपनी छोटी बेटी को अपने हाथों में पकड़ने से लेकर अपने तीसरे बच्चे के आने की उम्मीद तक, मातृत्व की अपनी यात्रा पर विचार किया। उन्होंने बताया कि कैसे शिशुओं का आगमन किसी के दिल के आकार को दोगुना कर सकता है।

अभिनेत्री का कहना – वह परिपूर्ण है

Dimpy Ganguly With Family

अभिनेत्री ने कहा, “एक माता-पिता के रूप में अपने आप में विश्वास, आपको अधिक धैर्यवान व्यक्ति बनने के लिए मजबूर करेगा और आपको न केवल उनसे प्यार करना बल्कि खुद से प्यार करना भी सिखाएगा। और यह मेरे लिए सबसे बड़ा लाभ है। “. उसने इस बारे में बात करना जारी रखा कि कैसे हर बाद के बच्चे ने उसे माता-पिता के रूप में और अधिक धैर्यवान बना दिया।

बिग बॉस 8 की प्रतियोगी ने लिखा कि कैसे उनके तीसरे बच्चे की डिलीवरी से पहले के समय ने उन्हें खुद से प्यार करने की हिम्मत दी। उन्होंने कहा कि वह परिपूर्ण है और यही मातृत्व से उसका सबसे बड़ा लाभ है।

डिंपी ने 2015 में दुबई के एक व्यवसायी रोहित रॉय के साथ शादी के बंधन में बंधी। दंपति ने पहली बार 2016 में बच्ची रीना का स्वागत किया और बाद में, 2020 में, डिंपी और रोहित को एक बेबी बॉय आर्यन रॉय का आशीर्वाद मिला। उनका तीसरा बच्चा बहुत जल्द आने वाला है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : ब्रह्मास्त्र’ से सामने आया मौनी रॉय का फर्स्ट लुक, कल रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT