दीया मिर्जा ने बेबी अव्यान के साथ गोवा से शेयर की तस्वीर

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): दीया मिर्जा बॉलीवुड के टिनसेल शहर में सबसे आकर्षक और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर अपने प्रदर्शन से न केवल दर्शकों और अपने प्रशंसकों को प्रभावित किया है, बल्कि उनकी सुंदरता ने उन्हें वर्षों से मंत्रमुग्ध कर दिया है। पूर्व ब्यूटी क्वीन अपने सोशल मीडिया स्पेस पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ अपने जीवन की छोटी-छोटी झलकियाँ दिखाती हैं, जबकि बाद वाली और अधिक के लिए वापस आती रहती हैं। कुछ घंटे पहले, इस प्रक्षेपवक्र को ध्यान में रखते हुए, दीया ने फिर से अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर कदम रखा और अपने प्रशंसकों के साथ अपने छोटे बच्चे अव्यान के साथ एक नई तस्वीर पेश की, और आपको इसे याद नहीं करना चाहिए!

बेटे अव्यान के साथ दीया मिर्जा ने शेयर की तस्वीर

कुछ घंटे पहले, रहना है तेरे दिल में की अभिनेत्री ने फोटो और वीडियो-साझाकरण साइट पर ले लिया और गोवा में समय बिताते हुए अपने बच्चे के साथ अपनी एक नई तस्वीर छोड़ी। तस्वीर में दीया को अव्यन को गोद में लिए देखा जा सकता है, जबकि मां-बेटे की जोड़ी समुद्र के किनारे खड़ी है। अभिनेत्री को अपने मैरून, हरे और नारंगी रंग की मैक्सी ड्रेस में सिंपल गॉर्जियस लुक में देखा जा सकता है। उसके बाल खुले हुए थे, और उसने बहुत कम या कोई मेकअप नहीं किया था। दूसरी ओर, नन्हा अव्यान नीले और सफेद रंग की धारीदार हसी में बेहद मनमोहक लग रहा था। मम्मा दीया ने उसे देखा तो उसके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी। जिसपर उनके फैंस ने बहुत कमैंट्स किये एक यूज़र ने लिखा ‘खूबसूरत’।

फोटो को साझा करते हुए, दीया ने पोस्ट को कई प्यारे इमोजी के साथ कैप्शन दिया। “गोवा”

Dia Mirza shared a beautiful

दीया मिर्जा का वर्क फ्रंट

इस बीच दीया जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट धक धक से फिल्मों में वापसी करेंगी। फिल्म में फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। तरुण दुडेजा द्वारा निर्देशित, साहसिक फिल्म एक महिला सड़क यात्रा पर आधारित है और चार महिलाओं को नायक के रूप में देखती है, जो अपने जीवनकाल की सवारी के लिए तैयार होती है। फिल्म का निर्माण तापसी पन्नू और प्रांजल खंडड़िया ने बीएलएम पिक्चर्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज और आउटसाइडर्स फिल्म्स प्रोडक्शंस के बैनर तले किया है। फिल्म को पारिजात जोशी और तरुण दुडेजा ने लिखा है।

Latest news
Related news